NDTV Khabar

VIDEO: राहुल गांधी ने जब PM मोदी की उतारी नकल, कहा- पहले ऐसे बोलते थे और अब ऐसे

प्रियंका गांधी पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार दिए जाने के बाद सोमवार को पहली बार लखनऊ पहुंची. इस मौके पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस दफ़्तर तक बारह किलोमीटर लंबा एक रोड शो भी किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: राहुल गांधी ने जब PM मोदी की उतारी नकल, कहा- पहले ऐसे बोलते थे और अब ऐसे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी.

खास बातें

  1. लखनऊ में था प्रियंका गांधी का रोड शो
  2. राहुल गांधी ने उतारी पीएम मोदी की नकल
  3. राफेल को लेकर साधा पीएम मोदी पर निशाना
लखनऊ:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)ने सोमवार को लखनऊ में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)की नकल उतारी. इस दौरान मंच पर उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थीं. बता दें, सोमवार को लखनऊ में प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)का रोड शो था. इसके बाद एक जनसभा को संबोधित किया गया, जहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी की नकल उतारी. राहुल गांधी ने अपने बाएं हाथ को छाती पर रखा और दाएं हाथ में माइक पकड़ा और कहा कि पहले 'पीएम मोदी ऐसे बात करते थे'. फिर कुछ देर के बाद राहुल गांधी माइक को दोनों हाथों से पकड़ते हैं और आगे की तरफ झुककर कहते हैं 'अब पीएम मोदी ऐसे भाषण करते हैं.' (यहां देखें राहुल गांधी का पूरा वीडियो...)

फिर पीएम मोदी की नकल निकालते हुए राहुल गांधी कहते हैं, 'भाईयों-बहनों मैं अनिल अंबानी को नहीं जानता. मैंने अंबानी को तीस हजार करोड़ रुपए नहीं दिए. फ्रांस के राष्ट्रपति ने यह नहीं कहा कि नरेंद्र मोदी ने मुझे साफ बोला कि 30 हजार करोड़ रुपए अनिल अंबानी को देना है.' बता दें, कांग्रेस पीएम मोदी पर राफेल डील में घोटाला करने का आरोप लगा रही है. राहुल गांधी ने इसके साथ ही कहा, 'पीएम मोदी के अंदर खोखलापन था वो पूरे देश के सामने आ गया. पूरे देश को, देश के युवाओं को और किसानों को अब मालूम हो गया कि चौकीदार चोर है और उन्होंने 30 हजार करोड़ रुपए अनिल अंबानी को दिए हैं.' इस दौरान मंच पर प्रियंका गांधी के अलावा राज बब्बर और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे.


प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया यूपी में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे : राहुल गांधी

बता दें, प्रियंका गांधी पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार दिए जाने के बाद सोमवार को पहली बार लखनऊ पहुंची. इस मौके पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस दफ़्तर तक बारह किलोमीटर लंबा एक रोड शो भी किया. रोड शो में उत्साह से लैस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भीड़ भी जुटी लेकिन अंत में प्रियंका गांधी जब बिना कुछ बोले निकल गईं तो इन कार्यकर्ताओं को कुछ मायूसी भी हुई. लखनऊ सुबह से प्रियंका की राह देख रहा था. कांग्रेस की नई महासचिव के इस पहले राजनीतिक सफ़र पर सबकी नज़र थी. प्रियंका गांधी के साथ राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे. लखनऊ में कांग्रेस मुख्यालय में मंच सजाया जा रहा था. प्रियंका दोपहर बाद लखनऊ पहुंचीं. उनका काफ़िला खुले रास्ते छोड़ शहर की कुछ तंग और भीड़भाड़ वाली सड़कों से चला. बीच में झूलते तारों की वजह से रोड शो की बस छोड़ एसयूवी का सहारा लेना पड़ा. 

राहुल ने रैली में लगवाए 'चौकीदार चोर है' के नारे, ज्योतिरादित्य बोले- सरकार जाने को है, बदलाव आने को है, देखें VIDEO

हजरतगंज के पास लाल बाग में एक छोटी सी नुक्कड़ सभा हुई. यहां भी राहुल अपने जाने-पहचाने एजेंडे के साथ दिखे. छह बजे के क़रीब ये काफ़िला कांग्रेस मुख्यालय पहुंचा. सजे हुए मंच पर प्रियंका, राहुल, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजबब्बर आए. फिर सबकी नज़र प्रियंका पर टिकीं. लेकिन पहले राज बब्बर और फिर राहुल ने बोलना शुरू किया. लेकिन प्रियंका चुप रहीं. वो मंच से उतर आईं. अचानक एक लम्हे के लिए उस भीड़ में भी एक सन्नाटा सा खिंचा. इस पूरे रोड शो की चमक जैसे प्रियंका के न बोलने से कुछ फीकी पड़ गई.

क्या प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ओर से होंगी सीएम पद की उम्मीदवार?

टिप्पणियां

VIDEO- लखनऊ में राहुल गांधी ने लगवाए 'चौकीदार चोर है' के नारे

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement