जंतर-मंतर पर बोले राहुल, नीतीश जी को अगर सच में शर्म आ रही है तो दोषियों पर जल्द कार्रवाई करें...

राहुल गांधी ने कहा, 'अगर नीतीश कुमार को सच में शर्म आ रही है तो दोषियों पर तत्काल कार्रवाई करें.'

जंतर-मंतर पर बोले राहुल, नीतीश जी को अगर सच में शर्म आ रही है तो दोषियों पर जल्द कार्रवाई करें...

जंतर मंतर पर राजद के विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी हुए शामिल.

खास बातें

  • राजद के प्रदर्शन में दिखी विपक्षी एकता की झलक
  • राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और डी राजा भी पहुंचे
  • राहुल ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में बच्चियों के कथित यौन शोषण को लेकर भाजपा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि अगर नीतीश को शर्म आ रही है तो वह दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करें.

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड : जानें कहां, कब और क्या-क्या हुआ, यहां है पूरा घटनाक्रम

मुजफ्फरपुर शेल्टर होल रेप कांड मामले में राजद द्वारा जंतर-मंतर पर बुलाए गए धरना-प्रदर्शन में शामिल हुए राहुल गांधी ने कहा, 'आज अत्यंत दुःख की घड़ी है. आज हम सिर्फ उन 40 बेटियों ही नहीं बल्कि देश की प्रत्येक महिला की सुरक्षा के लिए यहां आए हैं.' उन्होंने कहा कि देश के अंदर ऐसा माहौल बना दिया है कि हर वर्ग पर हमला हो रहा है. मीडिया के साथियों को भी धमकाया जा रहा है. उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है. कांग्रेस उनके साथ है.
 


यह भी पढ़ें : RJD नेता शिवानंद तिवारी ने बालिका गृह रेप कांड को लेकर नीतीश पर बोला हमला, पूछा - अब कहां गई उनकी नैतिकता!

राहुल गांधी ने बिहार के मुख्यमंत्री के एक बयान का हवाला देते हुए कहा, 'अगर नीतीश कुमार को सच में शर्म आ रही है तो दोषियों पर तत्काल कार्रवाई करें.' उन्होंने कहा, 'देश में एक तरफ़ भाजपा-आरएसएस है दूसरी तरफ़ विपक्ष है जो देश की साझा संस्कृति को बचाने के लिए खड़ा हो गया है.' राहुल गांधी के संबोधन के बाद मुजफ्फरपुर में एक बच्ची की कथित हत्या को लेकर एक मिनट का मौन भी रखा गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड पर प्रदर्शन

बता दें कि एक दिन पहले ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था, 'मैं मुजफ्फरपुर में हुई घटना को लेकर दुखी हूं. मुझे ग्लानि हो रही है. हमारे समाज में किस तरह की विकृत मानसिकता के लोग रहते हैं. बिहार के सभी लोग इस तरह की भयावह घटना को लेकर शर्म महसूस करते हैं.'