पीएम मोदी किसानों को फसल की सही कीमत दिलाने में फेल हो गए: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाया है कि वह किसानों को उनकी फसल की सही कीमत दिलाने का अपना वायदा पूरा करने में फेल हो गए हैं.

पीएम मोदी किसानों को फसल की सही कीमत दिलाने में फेल हो गए: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाया है कि वह किसानों को उनकी फसल की सही कीमत दिलाने का अपना वायदा पूरा करने में फेल हो गए हैं. महाराष्ट्र के वर्धा में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों का भी सवाल उठाए. महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की वर्धा में सेवाग्राम आश्रम में अहम बैठ हुई. यहां किसानों के संकट का सवाल भी उठा.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर किसानों को उनकी उपज की सही कीमत न दिलवाने का आरोप लगाया. राहुल गांधी ने कहा, 'मोदी जी ने किसानों से वायदा किया था कि वो फसल का सही दाम उन्हें दिलवाएंगे...क्या मोदी ने आपसे सच बोला था या झूठ? किसान पहले कपास 6000 में बेचता था, अब 3500 में बेचता है..."

Newsbeep

राहुल गांधी ने फिर राफेल डील में अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने का आरोप प्रधानमंत्री मोदी पर लगाया और महंगे होते पेट्रोल-डीज़ल का सवाल भी उठाया. राहुल ने कहा, 'मोदी जी को आपने ट्राई किया अब उनकी गाड़ी पंचर हो गई, इंजन फेल हो गई. उन्होंने आपका भरोसा तोड़ दिया. अब कांग्रेस पर भरोसा करिये.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांग्रेस वर्किंग कमेटी ने आरएसएस की आलोचना करते हुए एक प्रस्ताव पारित किया गया, जिसमें आरोप लगाया गया कि 'उसने (आरएसएस) महात्मा गांधी को उनके जीवन में उन्हें बदनाम किया अब धड़ल्ले से उनकी वकालत कर रही है. यही विचारधारा नफ़रत का माहौल फैलाने की ज़िम्मेदार है जिसकी वजह से महात्मा की हत्या हुई.'