NDTV Khabar

राहुल गांधी ने असंगठित क्षेत्र को राजनीतिक भगीदारी देने का किया वादा 

उन्होंने ने इस मौके पर कहा कि महात्मा गांधी के नेतृत्व में स्वतंत्रता संग्राम के दौरान से कांग्रेस ने हमेशा असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने असंगठित क्षेत्र को राजनीतिक भगीदारी देने का किया वादा 

राहुल गांधी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने असंगठित क्षेत्र के मुद्दों को मुखरता से उठाने और मजदूरों को राज्य विधानसभाओं और संसद में राजनीतिक भागीदारी देने का वादा किया. उन्होंने यह बात अखिल भारतीय असंगठित मजदूर कांग्रेस(एआईयूडब्ल्यूसी) की दूसरी समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने ने इस मौके पर कहा कि महात्मा गांधी के नेतृत्व में स्वतंत्रता संग्राम के दौरान से कांग्रेस ने हमेशा असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी है. हम आपको कभी भी अकेला नहीं छोड़ेंगे. आपके हक के लिए जो भी करना पड़े हमारी पार्टी सब कुछ करेगी.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: डेटा लीक पर कांग्रेस और बीजेपी भिड़ीं, दोनों ओर से आरोपों की बौछार


राहुल ने कहा कि वेलोग गैरमान्यता प्राप्त मजदूर संगठन है. साथ ही उन्होंने इस बात पर संतोष व्यक्त किया कि एक नया विभाग उन तक पहुंच रहा है और उनकी मदद कर रहा है. उन्होंने संगठन पदाधिकारियों से असंगठित मजदूरों के मुद्दे को अगले राज्य विधानसभा चुनावों के घोषणपत्र में शामिल करने को भी कहा. (इनपुट भाषा से) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement