NDTV Khabar

राहुल गांधी ने कहा - भाजपा ने मेघालय में भी गलत तरीके से हथियाई सत्ता

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग डेमोक्रेसी डिमोनेटाइज्ड का इस्तेमाल किया. वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह त्रिपुरा, नगालैंड एवं मेघालय के लोगों के जनादेश का स्वागत करते हैं और क्षेत्र के लोगों का विश्वास फिर से जीतने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने कहा - भाजपा ने मेघालय में भी गलत तरीके से हथियाई सत्ता

राहुल गांधी की फाइल फोटो

खास बातें

  1. भाजपा पर लगाया गलत तरीके से सरकार बनाने का आरोप
  2. कहा- भाजपा को जनमत का करना चाहिए था सम्मान
  3. आगे भी आम लोगों के लिए काम करने की बात कही
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उसने मणिपुर एवं गोवा की तरह मेघालय में जनादेश को अनदेखा करते हुए गलत तरीके से सरकार बनाने जा रही है. राहुल ने ट्वीट कर कहा कि महज दो सीटों के साथ भाजपा ने परोक्ष ढंग से मेघालय में सत्ता हथिया ली.  उन्होंने कहा कि भाजपा का यह रवैया लोगों के जनादेश के प्रति घोर असम्मान दिखाता है. राहुल ने आरोप लगाया कि भाजपा ने सत्ता हथियाने की भूख और अवसरवादी गठबंधन बनाने के लिए धन का इस्तेमाल किया.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस पूर्वोत्तर के लोगों का विश्वास फिर से जीतने के लिए प्रतिबद्ध : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग डेमोक्रेसी डिमोनेटाइज्ड का इस्तेमाल किया. वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह त्रिपुरा, नगालैंड एवं मेघालय के लोगों के जनादेश का स्वागत करते हैं और क्षेत्र के लोगों का विश्वास फिर से जीतने के लिए प्रतिबद्ध हैं. गौरतलब है कि पूर्वोत्तर के इन तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए गत शनिवार को घोषित परिणामों में जहां कांग्रेस का नगालैंड और त्रिपुरा में खाता भी नहीं खुल पाया वहीं मेघालय में 21 सीटों के साथ वह सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद सरकार बनाने से वंचित रह गई.


यह भी पढ़ें: कर्नाटक रैली के दौरान अमित शाह ने की राहुल गांधी की मिमिक्री, देखें वीडियो

राहुल ने चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर कहा कि कांग्रेस पार्टी त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय के लोगों के जनादेश का सम्मान करती है. हम आगे भी आम लोगों की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे.

टिप्पणियां

VIDEO: पीएनबी घोटाले को लेकर कांग्रेस-बीजेपी आमने सामने.

उन्होंने कहा कि हम पूर्वोत्तर में अपनी पार्टी को मजबूत करने और लोगों का विश्वास फिर से जीतने के लिए प्रतिबद्ध हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वह पार्टी के लिए मेहनत करने वाले प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं.(विशेष इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement