ट्विटर पर व्हाइट हाउस ने PM मोदी और राष्ट्रपति कोविंद को किया अनफॉलो तो राहुल गांधी का आया यह रिएक्शन...

गौरतलब है कि व्हाइट हाउस पीएम मोदी को 10 अप्रैल से ट्विटर पर फॉलो कर रहा था. इस तरह पीएम मोदी अकेले ऐसे विश्व के नेता थे जिन्हें व्हाइट हाउस फॉलो करता हो.

ट्विटर पर व्हाइट हाउस ने PM मोदी और राष्ट्रपति कोविंद को किया अनफॉलो तो राहुल गांधी का आया यह रिएक्शन...

व्हाइट हाउस के ट्विटर हैंडल द्वारा पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अनफॉलो किए जाने पर राहुल गांधी ने निराशा जताई है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कहना है कि वे इस बात से बेहद निराश हैं कि व्हाइट हाउस के ट्विटर हैंडल ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अनफॉलो किया है. राहुल ने ट्वीट किया, '  मैं इस बात से निराश हूं कि व्हाइट हाउस ने हमारे राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को अनफॉलो किया है. मैं विदेश मंत्रालय से आग्रह करता हूं कि वे इस बात की ओर ध्यान दें.'

  

बता दें कि व्हाइट हाउस ने सभी भारतीय ट्विटर हैंडल को अनफॉलो किया है. जिसमें राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से लेकर, अमेरिका में भारतीय दूतावास भी शामिल है. गौरतलब है कि व्हाइट हाउस पीएम मोदी को 10 अप्रैल से ट्विटर पर फॉलो कर रहा था. इस तरह पीएम मोदी अकेले ऐसे विश्व के नेता थे जिन्हें व्हाइट हाउस फॉलो करता हो. व्हाइट हाउस ने 19 ट्विटर हैंडल को फोलो किया जिसमें सभी गैर अमेरिकी हैंडल भारतीय ही थे.व्हाइट हाउस का पीएम मोदी को फॉलो करना पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच में अच्छे रिश्तों के तौर पर देखा जा रहा था.
 

राहुल ने वित्त मंत्री को बनाया था निशाना, ट्वीट कर निर्मला सीतारमण ने घेरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com