NDTV Khabar

अविश्वास प्रस्ताव से भयभीत है मोदी सरकार, टालना चाहती है : राहुल गांधी

कर्नाटक में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने सवाल किया, "मोदी ने पिछले चार साल से देश के लिए क्या किया है?"

675 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अविश्वास प्रस्ताव से भयभीत है मोदी सरकार, टालना चाहती है : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर लोकसभा में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को टालने का आरोप लगाया. आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने से मना करने पर कांग्रेस, तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) और वाईएसआर कांग्रेस के सांसद सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाना चाहते हैं. राहुल ने कहा, "मोदी सरकार 10 दिनों से अविश्वास प्रस्ताव को टाल रही है, क्योंकि वह भयभीत है." कर्नाटक में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने सवाल किया, "मोदी ने पिछले चार साल से देश के लिए क्या किया है?"

कांग्रेस पर अमित शाह का हमला, बोले- हम सभी मुद्दों पर बहस को तैयार, विपक्ष सदन चलने देना नहीं चाहता

कांग्रेस ने शुक्रवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए नोटिस दिया लेकिन सदन बाधित होने के कारण उसे नहीं लिया गया.  हालांकि लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि वह अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा कराना चाहती है.  उन्होंने चर्चा शुरू करने के लिए सदन की कार्रवाई सुचारु चलाने का आग्रह किया. 

टिप्पणियां


तेदेपा और वाईएसआर कांग्रेस ने 16 मार्च को भी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की कोशिश की थी, लेकिन सदन में हंगामे के कारण नहीं लाया गया. रैली में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जी. परमेश्वर और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे व पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement