NDTV Khabar

आखिर राहुल गांधी ने क्यों कहा- नरेंद्र मोदी की हुकूमत में तानाशाही अब एक पेशा बन गई है

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर लाठी चार्ज मामले में राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिर राहुल गांधी ने क्यों कहा- नरेंद्र मोदी की हुकूमत में तानाशाही अब एक पेशा बन गई है

बिलासपुर लाठी चार्ज मामले में राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला

खास बातें

  1. राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला.
  2. राहुल गांधी ने रमन सिंह सरकार पर भी हमला बोला.
  3. बिलासपुर लाठी चार्ज के मामले में राहुल ने किया ट्वीट.
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस द्वारा पिटाई को लेकर बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार एवं रमन सिंह सरकार पर हमला बोला और आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी की हुकूमत में तानाशाही अब एक पेशा बन चुकी है. बता दें कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एक मंत्री के घर के भीतर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर कचरा फेंक दिए जाने के बाद मंगलवार को पुलिस के लाठीचार्ज में पार्टी के कम से कम सात कार्यकर्ता घायल हो गये. 

छत्तीसगढ़ : बिलासपुर में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा, वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता घायल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलिस की इस बर्बरता को लेकर ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने घटना का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ''नरेंद्र मोदी की हुकूमत में तानाशाही एक पेशा बन गई है.  बिलासपुर में रमन सिंह की सरकार द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मौलिक अधिकारों पर बुज़दिली से किए गए इस प्रहार को वहां की जनता सियासी ज़ुल्म के रूप में याद रखेगी.''

बिलासपुर में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कथित रूप से पिटाई की जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अटल श्रीवास्तव घायल हो गये. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. खबरों के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ता नगर निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के घर पर प्रदर्शन करने गए थे जहां उनकी पिटाई की गई. दरअसल, कुछ दिन पहले अमर अग्रवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कचरा कह दिया था जिससे भड़के पार्टी कार्यकर्ता विरोध स्वरूप मंत्री के घर पर कचरा फेंकने पहुंचे थे.

शादी का झांसा देकर महिला पुलिसकर्मी से रेप के आरोप में थाना प्रभारी पर मामला दर्ज 

टिप्पणियां

वहीं, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नीरज चंद्राकर ने दावा किया कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंत्री के घर के भीतर कचरा फेंक दिया और महिला पुलिसकर्मियों तथा कुछ पुलिस कांस्टेबलों के साथ बदसलूकी की. इसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया.    पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद प्रदर्शनकारी जिला कांग्रेस कार्यालय गये और धरने पर बैठ गये.

VIDEO: क्या मध्य प्रदेश कांग्रेस में अब भी गुटबाजी ?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement