राहुल गांधी ने ग्राफ शेयर कर चेताया- नौकरी और अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर मिल सकती हैं और बुरी खबरें 

राहुल गांधी ने आगाह किया है कि अर्थव्यवस्था (Economy) और रोजगार (Jobs) के मोर्चे पर अभी और बुरी खबरें आने की आशंका है.

राहुल गांधी ने ग्राफ शेयर कर चेताया- नौकरी और अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर मिल सकती हैं और बुरी खबरें 

आरबीआई ने किया देश के मूड का खुलास : राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की. कांग्रेस नेता ने रिजर्व बैंक के आंकड़ों का ग्राफ शेयर करते हुए निशाना साधा है. राहुल गांधी ने आगाह किया है कि अर्थव्यवस्था (Economy) और रोजगार (Jobs) के मोर्चे पर अभी और बुरी खबरें आने की आशंका है. राहुल गांधी ने जिस ग्राफ को शेयर किया है, उसमें पीपुल्स कॉन्फिडेंस लेवल लिखा है और स्त्रोत (Source) में भारतीय रिजर्व बैंक लिखा है. 

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में रिजर्व बैंक का हवाला देते हुए एक ग्राफ साझा किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- आरबीआी ने 'देश के वास्तविक मूड' का खुलासा किया है. लोगों का भरोसा (पीपुल्स कॉन्फिडेंस) अब तक के निम्न स्तर पर आ गया. डर और असुरक्षा अब तक के उच्च स्तर पर पहुंच गई. अर्थव्यवस्था और नौकरियों के मोर्चे पर बुरी खबरें आने की आशंका है."

Newsbeep

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना वायरस (Coronavirus), चीनी घुसपैठ और अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं. राहुल गांधी ने देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 लाख पहुंच जाने पर आज सुबह सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा, "20 लाख का आंकड़ा पार, ग़ायब है मोदी सरकार."  

वीडियो: कोरोना के मरीजों पर कारगर नई दवा RLF-100

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com