राहुल गांधी ने लॉकडाउन के चार चरणों में कोरोना के मामले बढ़ने का ग्राफ किया शेयर, Tweet में लिखा- 'पागलपन..."

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोनावायरस के संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर शनिवार को सरकार पर परोक्ष रूप से निशाना साधा.

राहुल गांधी ने लॉकडाउन के चार चरणों में कोरोना के मामले बढ़ने का ग्राफ किया शेयर, Tweet में लिखा- 'पागलपन...

राहुल ने कोरोना के मामले बढ़ने को लेकर सरकार पर निशाना साधा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर शनिवार को सरकार पर परोक्ष रूप से निशाना साधा और कहा कि एक ही चीज बार-बार करके अलग परिणाम की उम्मीद करना ‘पागलपन' होता है. उन्होंने एक कथन का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, ‘‘एक ही चीज बार-बार करना और फिर अलग-अलग परिणाम की उम्मीद करना पागलपन है.''कांग्रेस नेता ने लॉकडाउन के चारों चरणों में कोरोनावायरस के मामलों में वृद्धि से जुड़ा एक ग्राफ भी शेयर किया. 

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 11,458 मामले सामने आने से शनिवार को संक्रमण के कुल मामले तीन लाख को पार कर गए वहीं संक्रमण से 386 लोगों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 8,884 हो गई है. कोरोना वायरस के मामलों के लिहाज से भारत दुनिया का चौथा सबसे अधिक प्रभावित देश बन गया है. 

इससे कुछ घंटे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को कोरोना संकट को एक और ट्वीट किया था. राहुल ने अपने ट्वीट में कोरोना ग्राफ से जुड़ा एक वीडिया शेयर किया. साथ ही लिखा , "भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है. अहंकार और अक्षमता के घातक मिश्रण के कारण, एक भयावह त्रासदी." बता दें कि राहुल गांधी कई मौकों पर लॉकडाउन के क्रियान्वयन को लेकर सरकार पर सवाल उठा चुके हैं. 

वीडियो: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा, "सरकारी खर्च में हो कटौती"
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com