"सिर्फ बातों की है मोदी सरकार, कुचल रही गरीबों का अधिकार" : राहुल गांधी का वार

राहुल ने एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया, "पहले किया तुग़लकी लॉकडाउन, करोड़ों मज़दूरों को सड़क पर ले आए."

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामरी और उसे काबू करने के लिए लगाए लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर विपक्षी पार्टी और उनके नेता लगातार सरकार को घेरते आ रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को एक बार फिर लॉकडाउन को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सरकार पर लॉकडाउन लगाकर करोड़ों मजदूरों को सड़क पर लाने का आरोप लगाया. साथ ही कहा है कि सरकार सिर्फ गरीबों के अधिकार को कुचल रही है. 

राहुल गांधी ने एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया, "पहले किया तुग़लकी लॉकडाउन, करोड़ों मज़दूरों को सड़क पर ले आए. फिऱ उनके एकमात्र सहारे मनरेगा की कमाई को बैंक से निकालना दूभर किया. सिर्फ़ बातों की है मोदी सरकार, कुचल रही ग़रीबों के अधिकार." 

l1f7g71g

राहुल गांधी के ट्वीट का स्कीनशॉट)

इससे पहले, गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोनावायरस और अर्थव्यवस्था को लेकर एक अर्थशास्त्री के आंकड़ों को शेयर करके सरकार को आड़े हाथों लिया था. उन्होंने दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड यह है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) से संबंधित मृत्यु दर के मामले में कई एशियाई देशों से आगे है और विकास दर में पीछे है. राहुल गांधी ने जानेमाने अर्थशास्त्री कौशिक बसु द्वारा संग्रहित आंकड़े साझा करते हुए ट्वीट किया, "मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड: कोरोना मृत्यु दर में सबसे आगे, जीडीपी दर में सबसे पीछे."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com