बिकाऊ मीडिया अपने मालिकों की खुशी के लिए सच के साथ खिलवाड़ करता है: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को मीडिया के एक वर्ग पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कोविड-19 की स्थिति पर उनकी टिप्पणी को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है.

बिकाऊ मीडिया अपने मालिकों की खुशी के लिए सच के साथ खिलवाड़ करता है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए मीडिया के एक धड़े पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को मीडिया के एक वर्ग पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कोविड-19 की स्थिति पर उनकी टिप्पणी को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है. गांधी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह राज्य में व्याप्त स्थितियों के बारे में बात कर रहे हैं.  गांधी ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए कहा, “इस वीडियो को देखिये और समझिये कि किस प्रकार बिकाऊ मीडिया सच को तोड़ मरोड़कर पेश करता है और अपने मालिकों की सेवा के लिए असल मुद्दों से ध्यान भटकाता है.” 

इससे पहले दिन में जब राहुल से महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामले के बारे में पूछा गया था जहां पर कांग्रेस सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल है तब उन्होंने कहा था कि सरकार चलाने और सरकार का समर्थन करने में अंतर होता है. राहुल ने कहा, ‘‘महाराष्ट्र सरकार को हम समर्थन दे रहे हैं और निर्णय लेने की अहम भूमिका में नहीं हैं.'' साथ ही उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में महाराष्ट्र सरकार को केंद्र सरकार की पूरी मदद की जरूरत है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: कोरोनावायरस से जंग के बीच राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना