NDTV Khabar

राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- 'बेचेंद्र मोदी' अपने सूट-बूट वाले दोस्तों को...

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार को मोदी सरकार पर सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) का अपने 'सूट-बूट वाले मित्रों' के साथ मिलकर निजीकरण करने का आरोप लगाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- 'बेचेंद्र मोदी' अपने सूट-बूट वाले दोस्तों को...

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी

नई दिल्ली :
टिप्पणियां

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार को मोदी सरकार पर सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) का अपने 'सूट-बूट वाले मित्रों' के साथ मिलकर निजीकरण करने का आरोप लगाया. राहुल ने कहा कि वह सरकारी कर्मचारियों के साथ इसके विरोध में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चीजों को बेचने वाले के संदर्भ में 'बेचेंद्र मोदी' बताया. उन्होंने कहा, "बेचेंद्र मोदी देश के पीएसयू का सूट-बूट वाले मित्रों के साथ बंदरबांट कर रहे हैं, जिसे देश ने वर्षों की मेहनत से खड़ा किया है.

ये लाखों पीएसयू कर्मचारियों के लिए अनिश्चितता और भय का समय है. मैं इस लूट के विरोध में उन सभी कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हूं." कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने अपने ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री का माखौल उड़ाते हुए एक कार्टून भी संलग्न किया, जिसमें प्रधानमंत्री कर्ज में फंसे एयर इंडिया, बीपीसीएल व देश को बेचने की कोशिश करते दिख रहे हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement