भारत के कृषि क्षेत्र को उद्योगपतियों को सौंप खत्म कर रहे हैं PM मोदी : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तमिलनाडु (Tamil Nadu) दौरे पर हैं. दौरे के अंतिम दिन यानी आज राहुल ने केंद्र सरकार (Centre Govt) पर जमकर हमला बोला.

भारत के कृषि क्षेत्र को उद्योगपतियों को सौंप खत्म कर रहे हैं PM मोदी : राहुल गांधी

राहुल गांधी तमिलनाडु दौरे पर हैं.

खास बातें

  • राहुल गांधी 3 दिवसीय तमिलनाडु दौरे पर
  • राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला
  • बोले- कृषि क्षेत्र को खत्म कर रहे PM मोदी
करूर:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तमिलनाडु (Tamil Nadu) दौरे पर हैं. राहुल ने आज करूर में लोगों से बात की. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार (Centre Govt) पर जमकर हमला बोला. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) भारत के कृषि क्षेत्र को उद्योगपतियों को सौंपकर खत्म कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर हम देखें कि पीएम मोदी ने पिछले 6 साल में क्या किया है तो पाएंगे कि देश कमजोर हुआ है, बंटा है. एक ऐसा भारत जहां BJP-RSS की विचारधारा देश में लगातार नफरत फैला रही है.

राहुल गांधी ने आगे कहा, 'हमारी सबसे बड़ी ताकत, हमारी अर्थव्यवस्था को नष्ट किया जा रहा है. हमारे युवा अब नौकरी पाने में सक्षम नहीं हैं और यह उनकी गलती नहीं है. यह हमारे प्रधानमंत्री द्वारा उठाए गए कदमों का दोष है. इन कदमों में नोटबंदी और GST को गलत तरीके से लागू किया जाना शामिल है.'

तमिलनाडु में राहुल गांधी ने किया चुनाव अभियान का आगाज, PM मोदी पर जमकर साधा निशाना

उन्होंने आगे कहा, 'प्रधानमंत्री हमारे किसानों पर हमला कर रहे हैं. उनकी सरकार तीन नए कृषि कानून लाई है, जो देश के कृषि क्षेत्र को खत्म करने जा रहे हैं और वो इसे (कृषि क्षेत्र) 2-3 उद्योगपतियों को सौंपने जा रहे हैं. कल्पना कीजिए कि इन कानूनों में से एक स्पष्ट रूप से बताता है कि किसान खुद की रक्षा के लिए अदालत में नहीं जा सकते हैं.'

'मोदी सरकार ने किया GDP का जबरदस्त विकास', गैस-डीजल-पेट्रोल के दामों पर राहुल गांधी का तंज


बताते चलें कि राहुल गांधी तमिलनाडु के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का अंतिम दिन है. अपने दौरे पर वह किसानों, मजदूरों व आम लोगों से बातचीत कर रहे हैं. आज करूर के अलावा वह डिंडीगुल भी जाएंगे. राज्य में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. माना जा रहा है कि चुनाव अप्रैल या मई में हो सकते हैं. चुनाव के चलते सभी राजनैतिक दल कमर कस चुके हैं. हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने राज्य का दौरा किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: तमिलनाडु में दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने निकाला विशाल रोड शो