NDTV Khabar

राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, स्मृति ईरानी ने किया पलटवार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, स्मृति ईरानी ने किया पलटवार

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. PM ने अफसरों से आत्म प्रशंसा के लिए सोशल मीडिया का प्रयोग न करने को कहा
  2. राहुल ने कहा- मिसाल देकर अगुवाई करना निश्चित रूप से ओवररेटेड है
  3. स्मृति ने राहुल को दिया जवाब- देखिये तो कौन ओवररेटेड की बात कर रहा है
नई दिल्ली: नौकरशाहों को आत्म प्रशंसा के लिए सोशल मीडिया का प्रयोग नहीं करने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नसीहत को लेकर शनिवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उन पर तंज कसा. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'मिसाल देकर अगुवाई करना निश्चित रूप से ओवररेटेड (जरूरत से अधिक महत्व देना) है.' राहुल ने इस ट्वीट के साथ मोदी की टिप्पणी पर एक अंग्रेजी दैनिक में प्रकाशित एक लेख चस्पा कर दिया.
  गौरतलब है कि पीएम मोदी ने शुक्रवार को नौकरशाहों से कहा था कि वे आत्म प्रशंसा के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करें या जरूरत से ज्यादा समय ऑनलाइन न रहें.

टिप्पणियां
हालांकि इस ट्वीट पर पीएम मोदी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, लेकिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को जवाब जरूर दिया. स्मृति ईरानी ने पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें कहा गया, 'देखिये तो कौन ओवररेटेड की बात कर रहा है.' स्मृति की राहुल के साथ तब से गाहे-बगाहे नोकझोंक चल रही है, जब उन्होंने अमेठी लोकसभा चुनाव कांग्रेस उपाध्यक्ष के खिलाफ लड़ा था, जिसमें वह हार गई थीं.

प्रधानमंत्री जनता से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सक्रियता से उपयोग करते हैं. पीएम मोदी देश में ट्विटर और इंस्ट्राग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले नेता हैं. पीएम मोदी ने शुक्रवार को प्रशासनिक अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा था कि तेज निर्णय लेने के परिणामों को लेकर उन्हें भयभीत होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह जनता के हित में ईमानदार निर्णय लेने वाले अधिकारियों के पीछे खड़े रहेंगे. (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement