NDTV Khabar

CBI में रिश्वत : राहुल गांधी ने कहा- एक संस्थान जो खत्म होने को है, मीनाक्षी लेखी बोलीं- जनता भरोसा रखे

वहीं इस मसले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CBI में रिश्वत : राहुल गांधी ने कहा- एक संस्थान जो खत्म होने को है, मीनाक्षी लेखी बोलीं- जनता भरोसा रखे

सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सीबीआई में जंग
  2. अधिकारी लगा रहे हैं रिश्वत का आरोप
  3. स्पेशल निदेशक ने रिश्वत के केस को बताया साजिश
नई दिल्ली: सीबीआई में स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ दर्ज हुए रिश्वत के मामले के बाद उपजे विवाद पर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा है कि इसमें दो तरह के मामले हैं जिसमें एक डायरेक्टर और दूसरा स्पेशल डायरेक्टर के खिलाफ है. जनता को भरोसा कायम रखना चाहिए सरकार इस मामले में अपना पक्ष जरूर रखेगी. वहीं इस मसले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि पीएम के चहेते, गुजरात कॉडर के अधिकारी, गोधरा पर गठित एसआईटी से प्रसिद्धि में आए सीबीआई में नंबर के दो अधिकारी को अब रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है. सीबीआई प्रधानमंत्री के लिए राजनीतिक बदला लेने का हथियार बन गया है.  एक संस्थान जो खत्म होने को है, खुद से लड़ रहा है.

CBI के 'टॉप' बॉस क्यों हैं आमने-सामने, राकेश अस्थाना पर क्यों दर्ज हुआ मामला, जानें पूरा घटनाक्रम 

आपको बता दें कि सीबीआई ने एजेंसी में नंबर-2 की हैसियत रखने वाले आईपीएस अधिकारी राकेश अस्थाना के खिलाफ हैदराबाद के बिजनेसमैन सतीश सना से 2 करोड़ की रिश्वत लेने का मामला दर्ज किया है. सतीश सना के खिलाफ मीट व्यापारी मोइन कुरैशी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जांच चल रही है. हालांकि राकेश अस्थाना ने इस एफआईआर पर सरकार को पत्र लिखकर पूरी तरह से गलत बताया और इसे साजिश करार दिया है. उनका कहना है कि सीबीआई के डायरेक्टर के खिलाफ उन्होंने अगस्त में शिकायत की है. सीबीआई डायरेक्टर पर उन्होंने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है और उनका दावा है कि खुद सीबीआई चीफ ने2 करोड़ की रिश्वत ली है. 

रिश्वत मामले पर CBI ने अपने निदेशक का किया बचाव, कहा- राकेश अस्थाना के लगाए गए आरोप झूठे

टिप्पणियां
मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
वहीं इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीनाक्षी लेखी ने कहा कि 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान का राहुल गांधी मजाक उड़ा रहे हैं. बीजेपी को लगता है कि उन्हें ऐसा नही करना चाहिए. राहुल गांधी को इस बात को समझना चाहिए कि महिलाओं को लेकर कांग्रेस का इतिहास दागदार रहा है.  अभी कुछ दिन पहले ही ओमान चांडी के खिलाफ FIR दर्ज हुआ है.  ओमान चांडी और केसी वेणुगोपाल पर रेप के मामले पर एफआईआर दर्ज हुआ है.  ये मामला काफी गंभीर है.  बीजेपी ये भी बताना चाहती है कि महिलाओं के खिलाफ मामले में राहुल गांधी का भी नाम आ चुका है.  राहुल गांधी को इस मामले पर सफाई देनी चाहिए.
सीबीआई के अफसरों में जंग, अस्थाना पर रिश्वत लेने का आरोप​



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement