राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज- काश, COVID एक्सेस स्ट्रैटजी ही 'मन की बात' होती

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को अपने ट्वीट में लिखा, "सवाल तो जायज़ है, लेकिन सरकार के जवाब का भारत कब तक इंतज़ार करेगा?"

राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज- काश, COVID एक्सेस स्ट्रैटजी ही 'मन की बात' होती

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के रोजाना हजारों की संख्या में नए मामले सामने आ रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार कोरोना महामारी को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं और उनका आरोप है कि सरकार कोरोना को रोकने के लिए पर्याप्त उपाय नहीं कर रही है. दरअसल, खुराक उत्पादन के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी वैक्सीन कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट के शीर्ष अधिकारी ने सरकार से कहा कि देश में सभी को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए 80,000 करोड़ रुपये की जरूरत है, क्या सरकार के पास इतने रुपये हैं? राहुल गांधी ने इसे लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा है.   

कांग्रेस सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को अपने ट्वीट में लिखा, "सवाल तो जायज़ है, लेकिन सरकार के जवाब का भारत कब तक इंतज़ार करेगा? काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती." 

lag7sthoदरअसल, सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला ने शनिवार को सरकार से एक बड़ा सवाल किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "क्या भारत सरकार के पास अगले एक साल में 80,000 करोड़ रुपये होंगे? क्योंकि भारत में सभी के लिए वैक्सीन खरीदने और वितरित करने के लिए स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय को इतनी ही रकम की जरूरत है." पूनावाला ने पीएम कार्यालय (PMO) को टैग किया और लिखा, "यह अगली चुनौती (Challenge) है, जिससे हमें निपटना होगा."
वीडियो: भारत की वैक्सीन प्रोडक्शन और वैक्सीन डिलीवरी क्षमता पूरी दुनिया के काम आएगी: पीएम मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com