NDTV Khabar

राजस्थान में पार्टी की जीत के बाद राहुल ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई, BJP के बारे में कही यह बात

काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की जीत के बाद बीजेपी कर जमकर हमला बोला और पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की तारीफ की. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान में पार्टी की जीत के बाद राहुल ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई, BJP के बारे में कही यह बात

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राजस्थान में तीनों सीटों पर कांग्रेस पर कब्जा
  2. अलवर और अजमेर में हुआ था लोकसभा उपचुनाव
  3. मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर भी कांग्रेस जीती
नई दिल्ली: राजस्थान में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को करारा झटका लगा है. कांग्रेस ने अजमेर और अलवर लोकसभा सीटों पर बीजेपी को पटखनी दी. इसके साथ-साथ मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर भी कांग्रेस ने बीजेपी को हरा दिया है. काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की जीत के बाद बीजेपी कर जमकर हमला बोला और पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की तारीफ की.
 
यह भी पढ़ें : राजस्थान उपचुनाव में 'पद्मावत' का हथकंडा भी बीजेपी के काम नहीं आया

राहुल गांधी ने कहा कि राजस्थान की जनता ने बीजेपी को खारिज कर दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए राजस्थान के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के काम की सराहना करते हुए जीत की बधाई दी है.

गौरतलब है कि अलवर सीट से कांग्रेस के डॉ. करण सिंह यादव ने बीजेपी के जसवंत सिंह यादव को करीब 196496 वोटों के अंतर से हरा दिया. वहीं अजमेर लोकसभा सीट से कांग्रेस के रघु शर्मा ने राम स्वरूप लांबा को करीब 80 हजार वोटों के शिकस्त दी. बता दें कि इन दोनों लोकसभा सीटों पर शुरू से ही कांग्रेस ने बढ़त बनाए रखी थी.

टिप्पणियां
VIDEO : वादों पर खरी नहीं उतरी बीजेपी : सचिन पायलट


इससे पहले राजस्थान की मांडलगढ़ विधानसभा सीट पर भी कांग्रेस ने बीजेपी को हरा दिया. राजस्थान निर्वाचन आयोग के अनुसार, मांडलगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक धाकड़ को जीत मिली है. धाकड़ ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा प्रत्याशी शक्ति सिंह हाडा को 12,976 मतों के अंतर से हराया दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement