NDTV Khabar

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर कर्मचारी बीमा योजना को लेकर अंबानी पर निशाना साधा

कहा- प्रधानमंत्री का ‘‘सदाबहार दोस्त’’ होने पर किसी व्यक्ति को बगैर अनुभव के राफेल सौदे का अनुबंध मिल सकता है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर कर्मचारी बीमा योजना को लेकर अंबानी पर निशाना साधा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उद्योगपति अनिल अंबानी पर एक बार फिर से प्रहार किया. उन्होंने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री का ‘‘सदाबहार दोस्त’’ होने पर किसी व्यक्ति को बगैर किसी अनुभव के ना सिर्फ ‘‘1,30,000 करोड़ रुपये’’ का राफेल सौदे का अनुबंध मिल सकता है, बल्कि किसी राज्य के सरकारी कर्मचारियों पर उसकी कंपनी का बीमा खरीदने के लिए दबाव भी डाला जा सकता है.    

टिप्पणियां

राहुल गांधी राफेल सौदे से जुड़ी ऑफसेट डील अनिल अंबानी की कंपनी को दिए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते रहे हैं. इस बीच, राहुल ने मीडिया में आई एक खबर का जिक्र करते हुए एक ट्वीट में कहा कि जब आपका ‘‘बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर’’ (सदाबहार मित्र) प्रधानमंत्री हो, तो आपको 1,30,000 करोड़ रुपये की राफेल डील भी बगैर किसी अनुभव के मिल सकती है. लेकिन और भी चीजें हैं. जाहिर तौर पर, जम्मू-कश्मीर के चार लाख सरकारी कर्मचारियों पर भी आपकी ही कंपनी से स्वास्थ्य बीमा खरीदने के लिए दबाव डाला जाएगा.    
 

गौरतलब है कि खबर में दावा किया गया है कि जम्मू कश्मीर सरकार ने अपने कर्मचारियों को स्वास्थ्य बीमा मुहैया करने के लिए रिलायंस जनरल इंश्योरेंस को चुना.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement