कोरोना की वैक्सीन मुफ्त देने के बीजेपी के वादे पर राहुल गांधी ने कसा तंज, ट्वीट कर कहा...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के लोगों को कोरोना वायरस का टीका मुफ्त उपलब्ध कराने के भाजपा के चुनावी वादे को लेकर तंज कसा.

कोरोना की वैक्सीन मुफ्त देने के बीजेपी के वादे पर राहुल गांधी ने कसा तंज, ट्वीट कर कहा...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के लोगों को कोरोना वायरस का टीका मुफ्त उपलब्ध कराने के भाजपा के चुनावी वादे को लेकर तंज कसते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि भारत सरकार ने कोविड के टीके तक पहुंच की रणनीति की घोषणा कर दी है और अब लोग इसे हासिल करने की जानकारी के लिए राज्यवार चुनाव कार्यक्रमों पर गौर कर सकते हैं.

NCR के शहरों की वायु गुणवत्ता सोमवार को खराब श्रेणी में रही

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘भारत सरकार ने कोरोना वायरस के टीके तक लोगों की पहुंच से जुड़ी अपनी रणनीति की घोषणा कर दी है. कृपया यह जानने के लिए राज्यवार चुनाव कार्यक्रमों का सहारा लें कि यह आपको दूसरे फर्जी वादों के पिटारे के साथ कब मिलेगा.''

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर दावा किया, ‘‘मोदी सरकार ने तो कोरोना की वैक्सीन नहीं ढूंढी, पर बिहार की जनता ने बिहार बचाने की ‘वैक्सीन' ज़रूर ढूंढ ली है. जद(यू)-भाजपा भगाओ, महागठबंधन सरकार लाओ.''

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का ‘संकल्प पत्र' जारी करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बृहस्पतिवार को पटना में कहा कि कि जब तक कोरोना वायरस का टीका नहीं आता है, तब तक मास्क ही टीका है, लेकिन जैसे ही टीका आ जायेगा तो भारत में उसका उत्पादन बड़े स्तर पर किया जाएगा.

Newsbeep

यूपी में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,880 नए मामले, 40 और मरीजों की मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने यह भी कहा कि हमारा संकल्प है कि जब टीका तैयार हो जायेगा तब हर बिहारवासी को कोरोना वायरस का टीका मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)