NDTV Khabar

मुझे लगा, बस खेल खत्म - उड़ान में गड़बड़ी पर बोले राहुल गांधी, कहा - कैलाश-मानसरोवर जाऊंगा

पार्टी की 'जन आक्रोश' रैली में राहुल गांधी ने हाल ही में अपने विमान में आई तकनीकी गड़बड़ी की घटना का उल्लेख किया और कहा कि चुनाव पूरा होने के बाद वह इस धार्मिक यात्रा पर जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुझे लगा, बस खेल खत्म - उड़ान में गड़बड़ी पर बोले राहुल गांधी, कहा - कैलाश-मानसरोवर जाऊंगा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कैलाश मानसरोवर यात्रा पर जाएंगे राहुल गांधी
  2. कर्नाटक चुनाव के बाद लेंगे 10-15 दिनों की छुट्टी
  3. कांग्रेस अध्यक्ष ने 'जन आक्रोश' रैली में की घोषणा
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक चुनाव के बाद कैलाश मानसरोवार यात्रा पर जाएंगे. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद वह 10-15 दिनों के लिए कैलाश मानसरोवर यात्रा पर जाएंगे.

यह भी पढ़ें :  इस साल नाथू ला मार्ग से फिर शुरू होगी कैलाश मानसरोवर यात्रा

पार्टी की 'जन आक्रोश' रैली में राहुल ने हाल ही में अपने विमान में आई तकनीकी गड़बड़ी की घटना का उल्लेख किया और कहा कि चुनाव पूरा होने के बाद वह इस धार्मिक यात्रा पर जाएंगे. कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए 12 मई को मतदान है. राहुल ने कहा, 'कुछ दिन पहले हम कर्नाटक जा रहे थे. हवाई जहाज तेजी से नीचे गिरा. आठ हजार फुट नीचे गिरा. मैंने सोचा, चलो, गाड़ी गई. फिर मेरे दिमाग में आया कि कैलाश मानसरोवर जाना है.' राहुल गांधी के मुताबिक, उस वक्त उन्हें लगा था कि उनका खेल खत्म हो रहा है.

VIDEO : 2019 में कांग्रेस जीतेगी, RSS-BJP नफरत फैलाती है: राहुल


टिप्पणियां
उन्होंने कहा, 'कर्नाटक के चुनाव के बाद मुझे आपसे (कार्यकर्ताओं से) 10-15 दिन की छुट्टी चाहिए ताकि मैं कैलाश मानसरोवर जा सकूं.' गौरतलब है कि 26 अप्रैल को कर्नाटक जाते समय राहुल के विमान में तकनीकी गड़बड़ी हुई थी. नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने इस घटना की जांच के लिए दो सदस्यीय समिति का गठन किया है.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement