NDTV Khabar

राहुल गांधी ने की यूपी के शहीद डीएसपी जिया उल हक की पत्नी से मुलाकात

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हाल में भीड़ के हाथों जान गंवाने वाले पुलिस उपाधीक्षक जिया-उल-हक के देवरिया स्थित पैतृक आवास पर आज जाकर परिजन से मुलाकात की और कहा कि उन्हें पूरा न्याय मिलेगा।
देवरिया:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हाल में भीड़ के हाथों जान गंवाने वाले पुलिस उपाधीक्षक जिया-उल-हक के देवरिया स्थित पैतृक आवास पर आज जाकर परिजन से मुलाकात की और कहा कि उन्हें पूरा न्याय मिलेगा।

कांग्रेस के सूत्रों ने यहां बताया कि राहुल बिना किसी पूर्व सूचना के गोरखपुर पहुंचे और फिर सड़क मार्ग से देवरिया स्थित जफुआर टोला गांव स्थित हक के घर गए तथा परिजन से मुलाकात करके उनके प्रति हमदर्दी जाहिर की।

उन्होंने बताया कि कड़ी सुरक्षा के बीच करीब एक घंटे की मुलाकात में राहुल हक की पत्नी परवीन आजाद तथा बाकी परिजनों से मिले और उनके प्रति संवेदना व्यक्त की। हालांकि क्या बात हुई इसका जिक्र ना तो राहुल ने और ना ही शहीद पुलिस अफसर के किसी परिजन ने किया।

सूत्रों के मुताबिक, राहुल पास में स्थित कब्रिस्तान गए और हक की कब्र पर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान संवाददाताओं से हुई संक्षिप्त बातचीत में कांग्रेस नेता ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पार्टी पीड़ित परिवार के साथ है और उसे पूरा न्याय मिलेगा।


टिप्पणियां

मीडियाकर्मियों द्वारा परवीन से बातचीत की कोशिश किए जाने पर उनकी बहन ने कहा कि उनकी तबीयत खराब है और वह कोई बात नहीं करना चाहतीं।

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ जिले के कुंडा के पुलिस क्षेत्राधिकारी रहे जिया-उल-हक की पिछले शनिवार को बलीपुर गांव में आक्रोशित भीड़ ने हत्या कर दी थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज होने पर प्रदेश के खाद्य एवं रसद मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया को इस्तीफा देना पड़ा था। सरकार की सिफारिश पर सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement