NDTV Khabar

राहुल गांधी नानी से मिलने जाएंगे इटली, बीजेपी ने मारा ताना तो कांग्रेस ने किया पलटवार

हाल ही में राहुल गांधी मध्य प्रदेश के मंदसौर गए थे, जहां वह पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों के परिवारों से मिले थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. कुछ दिन नानी और परिवार के साथ रहूंगा
  2. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज
  3. कई राज्यों में किसान आंदोलन
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी विदेश यात्रा पर जा रहे हैं. मंगलवार को ट्वीट करके राहुल गांधी के दफ्तर ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि वह अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं. राहुल गांधी की तरफ से ट्वीट किया गया कि मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने जा रहा हूं, कुछ दिन बाहर रहूंगा, उम्मीद है हम साथ में अच्छा समय बिताएंगे. राहुल गांधी का ये ट्वीट आया तो चटपटी चर्चा चल पड़ी. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इशारों-इशारों में इसे राहुल का बचपना बता दिया. कांग्रेस भी भला पीछे कैसे रहती. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने फौरन याद दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां से भी मिलने जाते हैं तो कैमरा लेकर जाते हैं.


राहुल गांधी पिछले दिनों मध्य प्रदेश के मंदसौर गए थे, जहां उन्होंने पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों के परिवार से मुलाकात की. राहुल गांधी ने यहां बीजेपी और केंद्र पर जमकर निशाना साधा था और कहा था कि यह सरकार उद्योगपतियों की सरकार है. वह सिर्फ उद्योगपतियों का कर्ज माफ कर सकती है किसानों का नहीं. यह सरकार किसानों को गोलियां देती है.

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर विवाद होता रहा है, लेकिन इस बार राहुल गांधी ने खुद सूचना दी है कि वह अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं. हालांकि राहुल गांधी ऐसे समय में छुट्टियों पर जा रहे हैं जब राजधानी दिल्ली में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. कई राज्यों में किसान आंदोलन हो रहे हैं. 2015 में भी राहुल गांधी अचानक 56 दिन छुट्टियों पर चले गए थे, जिसे लेकर खूब अटकलें लगाई गई थीं.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement