NDTV Khabar

15-16 जनवरी को मुम्बई यात्रा करेंगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
15-16 जनवरी को मुम्बई यात्रा करेंगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 15-16 जनवरी को मुम्बई की यात्रा करेंगे जिस दौरान वह पार्टी नेताओं के साथ बैठकें करेंगे तथा उनके वहां विद्यार्थियों के साथ बातचीत करने की संभावना है। वह रविवार को ही यूरोप यात्रा से लौटे हैं।

राहुल ने सोमवार को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह समेत कई वरिष्ठ पार्टी नेताओं से बातचीत की। पंजाब में कांग्रेस 2017 के विधानसभा चुनाव में सत्ता में वापसी की कोशिश में जुटी है।

समझा जाता है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पार्टी नेताओं के साथ अपनी भेंट के दौरान पठानकोट आतंकवादी हमले के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

सूत्रों ने बताया कि राहुल और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का मत है कि भारत पाकिस्तान विदेश सचिव स्तर वार्ता के बारे में फैसला सरकार पर गुण-दोष के आधार पर छोड़ दिया जाए क्योंकि सरकार ने इस मुद्दे पर प्रमुख विपक्षी दल को शामिल नहीं किया है।

वैसे कांग्रेस समय-समय पर कहती रही है कि आतंकवाद एवं बाचतीत साथ नहीं चल सकते।

राहुल कांग्रेस महासचिव द्विग्विजय सिंह, मोहन प्रकाश, कांग्रेस प्रचार प्रमुख रणदीप सुरजेवाला, दिल्ली के पार्टी प्रभारी पी.सी. चाको से भी मिले और अपनी अनुपस्थिति के दौरान के देश के और पार्टी के अंदर के राजनीतिक घटनाक्रम का जायजा लिया।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement