NDTV Khabar

'मन की बात' के लिए पीएम मोदी ने मांगे विचार, तंज कसते हुए राहुल गांधी बोले- ये 3 लीजिए

पिछले कुछ समय से एक्टिव मोड में चल रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर प्रहार किया है.

5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मन की बात' के लिए पीएम मोदी ने मांगे विचार, तंज कसते हुए राहुल गांधी बोले- ये 3 लीजिए

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राहुल ने तीन मुद्दों के ऊपर योजना बताने को कहा
  2. मन की बात को लेकर राहुल ने पीएम मोदी पर कसा तंज.
  3. राहुल ने मोदी के ट्वीट का जवाब ट्वीट से दिया.
नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से एक्टिव मोड में चल रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर प्रहार किया है. बता दें कि पीएम मोदी ने ट्विटर पर लोगों से आने वाले महीने में मन की बात के लिए विचार सुझाने को कहा. इसके बाद राहुल गांधी ने भी ट्वीट के जरिये ताना कसते हुए उन्हें तीन सुझाव दे दिये. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि वह रोजगार सृजन, चीनियों को डोकलाम से बाहर करने और हरियाणा में बलात्कार रोकने के लिए अपनी योजना बताएं.

यह भी पढ़ें - डोकलाम इलाके में चीन के सैन्य शिविर बनाने पर कांग्रेस ने पीएम मोदी से सवाल किया

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ' ‘प्रिय नरेंद्र मोदी, चूंकि आपने अपनी ‘मन की बात’ एकालाप (मोनोलॉग) के लिए कुछ विचार के लिए अनुरोध किया था, तो हमें बताइये इन तीनों के ऊपर आपकी क्या योजना है- 
  1. युवाओं को नौकरी 
  2. डोकलाम से चीनियों को बाहर निकालना 
  3. हरियाणा में बलात्कार को रोकना 
यानी राहुल गांधी ये चाहते हैं कि मोदी सरकार देश में युवाओं को नौकरी देने के लिए योजनाएं बनाएं और लाएं. साथ ही वो चाहते हैं कि डोकलाम से चीनियों को बाहर निकाला जाए और सरकरा हरियाणा में बलात्कार के मामले रोकने के लिए कोई ठोस कदम उठाए.  राहुल गांधी ने मोदी से यह सवाल तब किया जब प्रधानमंत्री ने लोगों से कहा कि वे 28 जनवरी को प्रसारित होने वाले अगले ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए अपने विचार रखें. इस वर्ष का यह पहला मन की बात कार्यक्रम होगा. राहुल गांधी ने मन की बात को लेकर पीएम मोदी पर साधा क्योंकि उनके मुताबिक, पीएम मोदी सिर्फ अपने मन की बात करते हैं. 

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश चुनावों में कांग्रेस फिर खेलेगी सॉफ्ट हिन्दुत्व कार्ड, राहुल करेंगे मंदिरों का दौरा!

टिप्पणियां
इससे पहले दिन में मोदी ने ट्वीट किया था, ‘मन की बात के लिए आपके विचार और जानकारी पढ़ने से हमेशा ही खुशी होती है. 28 जनवरी को प्रसारित होने वाले 2018 के पहले मन की बात कार्यक्रम के लिए आपके क्या सुझाव हैं. कृपया मुझे इस बारे में नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर बतायें.’

VIDEO: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement