राहुल गांधी का सात दिन पुराना VIDEO होने लगा वायरल, सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं सवाल

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शुक्रवार को एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए.

राहुल गांधी का सात दिन पुराना VIDEO होने लगा वायरल, सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं सवाल

राहुल गांधी के दोनों VIDEOS सोशल मीडिया पर हो रहे हैं वायरल

नई दिल्ली:

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शुक्रवार को एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए. दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने आज एक वीडियो जारी किया. जहां वह मोदी सरकार (Modi Government) की आर्थिक और विदेश नीतियों की आलोचना करते हुए नजर आए. इस वीडियो में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) हाफ शर्ट में नजर आ रहे हैं, जहां उनके बाल बड़े हैं और चेहरे पर हल्की दाढ़ी भी दिखाई दे रही है लेकिन एक हफ्ते पहले के वीडियो में वो क्लीन शेव और छोटे-छोटे बालों में दिखाई दे रहे हैं. आज के उनके वीडियो को देखते ही यूजर्स ने सवाल दागने शुरू कर दिए. 

सोशल मीडिया यूजर्स ने राहुल गांधी से पूछा कि 7 दिन में बाल कैसे बढ़ गए या फिर पुराना वीडियो है जिसमें एडीटिंग की गई? अब दोनों ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट शेयर करके उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. बता दें कि एक वीडियो में राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आर्थिक और विदेश नीति पर घेरा है तो वहीं 10 जुलाई के दूसरे वीडियो में वह छात्रों के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए कोरोना महामारी के चलते परीक्षाएं रद्द कराने की वकालत कर रहे थे. 

बता दें कि राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए कहा कि साल 2014 के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लगातार की जा रही गलतियों की वजह से आज भारत मौलिक रूप से कमजोर हो गया है, जिसकी वजह से हम सब असुरक्षित महसूस करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: राहुल गांधी बोले- कोई पार्टी छोड़कर जाना चाहे तो जाए: सूत्र