NDTV Khabar

राहुल गांधी के लिए ट्वीट करने वाले का हुआ 'खुलासा', कांग्रेस उपाध्यक्ष बोले-यह करता है मेरे लिए ट्वीट

हाल ही में राहुल गांधी के ट्वीट्स ने अपने हास्य और व्यंग्य के लिए काफी ध्यान खींचा है. इसके बाद लोगों ने संदेह जताया था कि ये ट्वीट राहुल के नहीं लगते हैं.

2.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी के लिए ट्वीट करने वाले का हुआ 'खुलासा', कांग्रेस उपाध्यक्ष बोले-यह करता है मेरे लिए ट्वीट

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राहुल गांधी के ट्वीट्स पर उठ रहे थे सवाल
  2. बीजेपी समेत कई पार्टियां लगा रही थी आरोप
  3. कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीट कर किया खुलासा
नई दिल्ली: इन दिनों राहुल गांधी ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं. उनके ट्वीट इन दिनों काफी चर्चा के विषय बने हुए हैं. ऐसे में यह सवाल अभी उठने लगा था कि सारे ट्वीट राहुल गांधी खुद करते हैं या कोई और. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को अपने पालतू कुत्ते के वीडियो के जरिए अपने आलोचकों पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें : ये MMD यानी मोदी मेड डिजास्टर है : राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला ये वह आलोचक हैं, जो सोचते थे कि आजकल जो ट्वीट उनके अकाउंट से हो रहे हैं, वे उनके खुद के हैं या नहीं. लोग सवाल कर रहे हैं कि वह कौन है, जो उनके (राहुल गांधी) लिए ट्वीट कर रहा है. तो मैं साफ कर देना चाहता हूं कि यह है मेरा पीडी. पोस्ट में पीडी (पालतू डॉगी) का एक वीडियो है. जिसमें वह कुछ करतब कर रहा है और एक बिस्कुट खा रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी की आवाज भी सुनी जा सकती है. इसमें वह अपने पालतू डॉगी को पुचकारते हुए नमस्ते करने के लिए कह रहे हैं. ट्वीट में कहा गया है, 'देखिए मैं एक ट्वीट के साथ क्या कर सकता हूं. ये लो हो गया.'

यह भी पढ़ें : राहुल द्वारा GST को 'गब्बर सिंह टैक्स' बताए जाने पर अरुण जेटली ने दिया यह जवाब 

हाल ही में राहुल गांधी के ट्वीट्स ने अपने हास्य और व्यंग्य के लिए काफी ध्यान खींचा है. इसके बाद लोगों ने संदेह जताया था कि ये ट्वीट राहुल के नहीं लगते हैं. इसके अलावा अचानक उनके ट्वीट पर प्रतिक्रियाएं और फॉलोअर की संख्या में काफी वृद्धि हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल जुलाई और सितंबर के बीच उनके ट्विटर हैंडल से एक लाख से ज्यादा नए लोग जुड़े हैं.

VIDEO: जीएसटी, यानी 'गब्बर सिंह टैक्स' : राहुल गांधी


गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट को री-ट्वीट्स किए जाने में आए अप्रत्याशित उछाल पर सवाल उठाते हुए बीजेपी के कई दिग्गज नेता हमला बोल चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement