अलवर मॉब लिंचिंग की घटना पर राहुल गांधी ने कहा- ये मोदी का क्रूर 'नया इंडिया' है

राजस्थान के अलवर जिले में गो-तस्करी के शक में रकबर (28) की पीट-पीट कर हत्या किये जाने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और जांच की जिम्मेदारी अतिरिक्त एसपी रैंक के एक अधिकारी को सौंपी गयी है.

अलवर मॉब लिंचिंग की घटना पर राहुल गांधी ने कहा- ये मोदी का क्रूर 'नया इंडिया' है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा है कि अलवर में मॉब लिंचिंग के शिकार, मर रहे रकबर ख़ान को सिर्फ़ 6 किलोमीटर दूर अस्पताल पहुंचाने में पुलिस को तीन घंटे लग गए, क्यों? उन्होंने रास्ते में टी ब्रेक लिया. ये मोदी का क्रूर 'नया इंडिया' है जहां इंसानियत की जगह नफ़रत ने ले ली है और लोगों को पीट कर मरने को छोड़ दिया जाता है. वहीं अलवर मॉब लिंचिंग की घटना के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एनडटीवी से कहा कि मॉब लिंचिंग पर मंत्रालय में बैठक करेंगे. हर घटना के बाद मैं बयान नहीं दे सकता. वहीं राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया का कहना है कि अगर पुलिसवालों की ग़लती पाई गई तो उन पर कड़ी कार्रवाई होगी.

अलवर मॉब लिचिंग केस : रकबर गाड़ी में पड़ा कराह रहा था और पुलिस चाय पीती रही, NDTV की पूरी रिपोर्ट

आपको बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले में गो-तस्करी के शक में रकबर (28) की पीट-पीट कर हत्या किये जाने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और जांच की जिम्मेदारी अतिरिक्त एसपी रैंक के एक अधिकारी को सौंपी गयी है.

अलवर मामला: पीड़ित पर पुलिस का सितम​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौतलब है कि इससे अलवर में हूं बीते साल पहलू खान नाम के शख्स की गोकशी के शक में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी.