राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-मोदी के कार्यकाल में सुधार है चोरी के...

नीति आयोग के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) अमिताभ कांत ने मंगलवार को कहा था कि भारत में ‘कुछ ज्यादा ही लोकतंत्र है’ जिसके कारण यहां कड़े सुधारों को लागू करना कठिन होता है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-मोदी के कार्यकाल में सुधार है चोरी के...

राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, केंद्र सरकार लोकतंत्र से छुटकारा पाना चाहती है

खास बातें

  • कहा, मोदी के कार्यकाल में सुधार, चोरी के जैसा है
  • लोकतंत्र से छुटकारा पाना चाहती है सरकार
  • नीति आयोग के सीईओ के बयान के बाद राहुल ने किया ट्वीट

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह लोकतंत्र से छुटकारा पानी चाहती है. उन्होंने ट्विटर पर दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के कार्यकाल में सुधार, चोरी के जैसा है. गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘श्रीमान मोदी के कार्यकाल में सुधार, चोरी के जैसा है. इसलिए वे लोकतंत्र से छुटकारा पाना चाहते हैं.''

विदेश मंत्री ने माना, 'पिछले 30-40 साल में सबसे मुश्किल दौर में हैं भारत-चीन संबंध'

NDTV की रिपोर्ट शेयर कर बोले राहुल गांधी, '...अब PM ने देश को इसी कुएं में धकेल दिया है'

नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत के मंगलवार को एक डिजिटल कार्यक्रम में बयान देने के बाद गांधी ने ट्वीट किया. नीति आयोग के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) अमिताभ कांत ने मंगलवार को कहा था कि भारत में ‘कुछ ज्यादा ही लोकतंत्र है' जिसके कारण यहां कड़े सुधारों को लागू करना कठिन होता है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया था कि देश को प्रतिस्पर्धी बनाने के लिये और बड़े सुधारों की जरूरत है. स्वराज्य पत्रिका के कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेन्स के जरिये संबोधित करते हुए कांत ने कहा था कि पहली बार केंद्र ने खनन, कोयला, श्रम, कृषि समेत विभिन्न क्षेत्रों में कड़े सुधारों को आगे बढ़ाया है. अब राज्यों को सुधारों के अगले चरण को आगे बढ़ाना चाहिए.

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती से झुकी केंद्र सरकार, सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट में नहीं होगा कोई निर्माण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com