NDTV Khabar

राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव के लिए कसी कमर, महाराष्ट्र में 13 अक्टूबर और हरियाणा में 14 अक्टूबर से फूकेंगे चुनावी बिगुल

विधानसभा चुनावों (Assembly Election) के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी 13 और 15 अक्टूबर को महाराष्ट्र में चुनावी रैली (Maharashtra Assembly Election) करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव के लिए कसी कमर, महाराष्ट्र में 13 अक्टूबर और हरियाणा में 14 अक्टूबर से फूकेंगे चुनावी बिगुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राहुल गांधी ने चुनाव के लिए कसी कमर
  2. महाराष्ट्र में 13 अक्टूबर को करेंगे चुनावी रैली
  3. हरियाणा में भी फूकेंगे चुनावी बिगुल
नई दिल्ली:

विधानसभा चुनावों (Assembly Election) के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी 13 और 15 अक्टूबर को महाराष्ट्र में चुनावी रैली (Maharashtra Assembly Election) करेंगे. न्यूज एजेंसी एएनआई को यह जानकारी पार्टी को सूत्रों द्वारा मिली है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मुंबई में 13 अक्टूबर को चुनावी रैली करेंगे. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस (Congress) की तरफ से पहली बार चुनावी बिगुल फूंका जाएगा. लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पहली बार चुनावी रैली करने जा रही है.

हरियाणा के कैथल में कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, कहा- तनिक रात में सोचा करो...

वहीं, हरियाणा में राहुल गांधी 14 अक्टूबर को जनसभा को संबोधित कर सकते हैं. इसकी जानकारी कांग्रेस के सूत्रों ने बताई.  बता दें कि महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Maharashtra Haryana Assembly Election) की तारीखों का चुनाव आयोग (Election Commission) ने हाल ही में ऐलान किया था.


गृहमंत्री अमित शाह बोले- जम्मू कश्मीर हमेशा केंद्र शासित नहीं रहेगा, स्थिति सामान्य हुई तो...

टिप्पणियां

महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी. नॉमिनेशन भरने की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर को होगी और नामांकन वापस लेने की तारीख 7 अक्टूबर को होगी. लोकसभा चुनावों के बाद यह इस साल के पहले राज्य चुनाव हैं. हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल 2 नवंबर को और महाराष्ट्र विधानसभा का कार्यकाल 9 नवंबर को खत्म हो रहा है.

Video: रक्षा मंत्री ने उधर राफेल का शस्त्र पूजन किया और कांग्रेस को इधर बुरा लग गया: अमित शाह



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement