कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की पहली विदेश यात्रा, 8 जनवरी को जाएंगे बहरीन

पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल बहरीन में ‘‘ग्लोबल आर्गेनाइजेश आफ पीपुल आफ इंडिया आरिजन’’ द्वारा आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम के समापन सत्र में मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेंगे. इस कार्यक्रम में 50 देशों के भागीदार हिस्सा लेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की पहली विदेश यात्रा, 8 जनवरी को जाएंगे बहरीन

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद की कमान संभालने के बाद राहुल गांधी अपनी पहली विदेश यात्रा में आठ जनवरी को बहरीन जायेंगे जहां वह प्रधानमंत्री तथा भारतीय मूल के लोगों से मुलाकात करेंगे. पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल बहरीन में ‘‘ग्लोबल आर्गेनाइजेश आफ पीपुल आफ इंडिया आरिजन’’ द्वारा आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम के समापन सत्र में मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेंगे. इस कार्यक्रम में 50 देशों के भागीदार हिस्सा लेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बदली छवि क्या 2018 में मजबूती दे पाएगी विपक्ष को?

Newsbeep

गौरतलब है कि खाड़ी के दशों में भारतीय मूल के 35 लाख से अधिक लोग रहते हैं. सूत्रों के अनुसार बहरीन के शहजादे एवं प्रथम उप प्रधानमंत्री सलमान बिन हमास अल खलीफा राहुल के सम्मान में दोपहर भोज देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो : राहुल गांधी के खिलाफ नोटिस

राहुल बहरीन के प्रधानमंत्री एचआरएच सलमान बिन हमास अल खलीफा से भी भेंट करेंगे. उनकी बहरीन के शाह हमास बिन अल खलीफा से भी मुलाकात हो सकती है. सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष भारतीय मूल के व्यवसायियों के साथ परिसंवाद सत्र में भी हिस्सा लेंगे.