NDTV Khabar

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की पहली विदेश यात्रा, 8 जनवरी को जाएंगे बहरीन

पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल बहरीन में ‘‘ग्लोबल आर्गेनाइजेश आफ पीपुल आफ इंडिया आरिजन’’ द्वारा आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम के समापन सत्र में मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेंगे. इस कार्यक्रम में 50 देशों के भागीदार हिस्सा लेंगे.

984 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की पहली विदेश यात्रा, 8 जनवरी को जाएंगे बहरीन

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद की कमान संभालने के बाद राहुल गांधी अपनी पहली विदेश यात्रा में आठ जनवरी को बहरीन जायेंगे जहां वह प्रधानमंत्री तथा भारतीय मूल के लोगों से मुलाकात करेंगे. पार्टी सूत्रों ने बताया कि राहुल बहरीन में ‘‘ग्लोबल आर्गेनाइजेश आफ पीपुल आफ इंडिया आरिजन’’ द्वारा आयोजित तीन दिवसीय कार्यक्रम के समापन सत्र में मुख्य अतिथि के तौर पर भाग लेंगे. इस कार्यक्रम में 50 देशों के भागीदार हिस्सा लेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बदली छवि क्या 2018 में मजबूती दे पाएगी विपक्ष को?

गौरतलब है कि खाड़ी के दशों में भारतीय मूल के 35 लाख से अधिक लोग रहते हैं. सूत्रों के अनुसार बहरीन के शहजादे एवं प्रथम उप प्रधानमंत्री सलमान बिन हमास अल खलीफा राहुल के सम्मान में दोपहर भोज देंगे.

वीडियो : राहुल गांधी के खिलाफ नोटिस

राहुल बहरीन के प्रधानमंत्री एचआरएच सलमान बिन हमास अल खलीफा से भी भेंट करेंगे. उनकी बहरीन के शाह हमास बिन अल खलीफा से भी मुलाकात हो सकती है. सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष भारतीय मूल के व्यवसायियों के साथ परिसंवाद सत्र में भी हिस्सा लेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement