NDTV Khabar

शिवसेना और बीजेपी की तनातनी के बीच राहुल गांधी ने उद्धव ठाकरे को दी जन्मदिन पर बधाई

शिवसेना और बीजेपी के बीच बढ़ती तनातनी के बीच राहुल गांधी की ओर से दी गई इस शुभकामना के कई मायने हो सकते हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवसेना और बीजेपी की तनातनी के बीच राहुल गांधी ने उद्धव ठाकरे को दी जन्मदिन पर बधाई

फाइल फोटो

खास बातें

  1. राहुल गांधी ने उद्धव ठाकरे को दी जन्मदिन पर बधाई
  2. ट्विटर पर दी बधाई
  3. शिवसेना-बीजेपी में चल रही है तनातनी
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने  शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को जन्मदिन पर बधाई दी है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, श्री उद्धव ठाकरे जी को जन्मदिन पर शुभकामनाएं. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं'. शिवसेना और बीजेपी के बीच बढ़ती तनातनी के बीच राहुल गांधी की ओर से दी गई इस शुभकामना के कई मायने हो सकते हैं. हालांकि कांग्रेस और शिवसेना के बीच गहरे राजनीतिक और वैचारिक मतभेद हैं. लेकिन बदलते समीकरणों के बीच अब इन सबका कोई मायने नहीं है. 

उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर अटैक, बोले- देश में महिलाएं असुरक्षित हैं और आप गायों को बचा रहे हैं

टिप्पणियां

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सामना को दिये इंटरव्यू में उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी और उनकी सरकार पर कई हमले किये थे. उन्होंने कहा 2014 के जनमत का रुझान जनता की गलती नहीं बल्कि जनता से ठगी थी.’ उद्धव में राजनीति में पैसे का जोर खासकर बीजेपी पर व्यंग करते हुए पूछा है कि यह पैसा कहां से आता है, यह पता चल गया तो अन्य राजनीतिक दलों को भी लाभ होगा.    
 


शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने इंटरव्यू में बीजेपी और मोदी पर साधा निशाना​

वहीं अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान राहुल गांधी के भाषण की भी ठाकरे ने जमकर तारीफ की थी. आपको बता दें कि इस समय शिवसेना और बीजेपी गठबंधन में होते हुये भी एक दूसरे खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. हालांकि महाराष्ट्र में शिवसेना बीजेपी सरकार से अलग हो चुकी है लेकिन केंद्र में अभी शामिल है. देखने वाली बात होगी कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी एनडीए में बनी रहती या फिर अलग रास्ता अपनाती है. वहीं कांग्रेस भी यूपीए के कुनबे को मजबूत करने में जुटी हुई है.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement