NDTV Khabar

गुजरात चुनाव को लेकर राहुल ने कही ये बड़ी बात और विराट ने अनुष्का को किया इमोशनल, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

गुजरात विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण का चुनावी अभियान मंगलवार को थम गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात चुनाव को लेकर राहुल ने कही ये बड़ी बात और विराट ने अनुष्का को किया इमोशनल, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

एक-दूसरे के हुए अनुष्का और विराट

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण का चुनावी अभियान मंगलवार को थम गया. अंतिम दिन रोड शो कैंसिल होने की वजह से सी-प्लेन पर बैठ कर पीएम मोदी अंबाजी मंदिर पहुंचे और पूजा पाठ किया. वहीं, राहुल गांधी ने कहा कि थड़ा इंतजार कीजिए, गुजरात चुनाव के नतीजे जबरदस्त होंगे. इधर निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हमने हिमालय की तरह काफी सब्र से पूरा केस सुना और कहा कि पीड़िता के शरीर पर मुकेश के दांतों के निशान को कैसे अनदेखा कर सकते हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गये और यही वजह है कि कॉकटेल पार्टी में विराट ने अनुष्का के लिए काफी इमोशनल गाना गाया. इधर, विराट-अनुष्का की शादी से काजोल का मूड खराब हो गया और इस तरह की नसीहत भी दे डाली.

1. रोड शो कैंसिल होने पर सी-प्लेन से अंबाजी मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, किया पूजा पाठ
 
modi

गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चुनावी सफर के लिए  पीएम नरेंद्र मोदी  अंबाजी मंदिर पहुंच गए हैं. पीएम मोदी ने यहां तक पहुंचने के लिए सी-प्लेन का सहारा लिया है. इससे पहले साबरमती नदी में सी-प्लेन उतरा और सरदार ब्रिज से पीएम मोदी सी-प्लेन में बैठे और धरोई डैम पहुंचे.  ये पहली बार होगा जब पीएम सी प्लेन की सवारी की है. इसके पीछे  मकसद कांग्रेस को गुजरात का विकास दिखाना है. कल पीएम मोदी, राहुल गांधी और हार्दिक पटेल को अहमदबाद में रोड शो की इजाजत नहीं मिली थी.

2. इंतजार कीजिए, गुजरात चुनाव के नतीजे जबरदस्त होंगे : राहुल गांधी
 
rahul

गुजरात विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग 14 दिसंबर को होगी, मगर इससे पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पूरी तरह से उम्मीद है कि कांग्रेस राज्य में विजयी पताका लहराने में कामयाब रहेगी. गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि थोड़ा इंतजार कीजिए, गुजरात का फैसला जबरदस्त होगा. अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल ने कहा कि जब अगले सोमवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती होगी, तो नतीजा जबरदस्त होगा.

3. निर्भया गैंगरेप: SC ने कहा- हमने हिमालय जैसे सब्र के साथ सुना पूरा केस, बहस की 10 बातें
 
nirbhaya

सुप्रीम कोर्ट ने निर्भया गैंगरेप मामले में दोषी मुकेश की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई के दौरान कहा कि हमने आरोपियों द्वारा दी गई सभी दलीलों को हिमालय जैसे सब्र के साथ सुना. साथ ही कोर्ट ने ये भी कहा कि पीड़ित के शरीर पर मुकेश के दांतों के निशान को अनदेखा कैसे कर सकते हैं?

4. VIDEO: कॉकटेल पार्टी में विराट ने गाया गाना, देखिए कितनी इमोशनल हो गईं अनुष्का
 
virat

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों ने ट्विटर के जरिए जोड़ी को बधाइयां दी हैं. विराट और अनुष्का सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, देर रात जोड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया. शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट से लेकर कई सेलेब्स ने जोड़ी को खुशहाल जीवन की शुभकामनाएंदी हैं. हालांकि, काजोल ने #Virushka को बधाई देते हुए कुछ ऐसा लिख दिया कि उनका ट्वीट चर्चा का विषय बन गया.

टिप्पणियां
5. विराट-अनुष्का की शादी पर खराब हुआ काजोल का मूड, दे डाली ये नसीहत
 
kajol

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों ने ट्विटर के जरिए जोड़ी को बधाइयां दी हैं. विराट और अनुष्का सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, देर रात जोड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया. शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट से लेकर कई सेलेब्स ने जोड़ी को खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं दी हैं. हालांकि, काजोल ने #Virushka को बधाई देते हुए कुछ ऐसा लिख दिया कि उनका ट्वीट चर्चा का विषय बन गया.

VIDEO:गुजरात की जनता को जो मिलना चाहिए वो नहीं मिला: राहुल गांधी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... अटल बिहारी वाजपेयी की 6 मशहूर कविताएं

Advertisement