वंशवाद पर राहुल गांधी के बयान से शर्मिंदा हुआ: जेटली

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अमेरिका में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की वंशवादी टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना करते हुए कहा कि इस बयान की वजह से वह शर्मिंदा हुए.

वंशवाद पर राहुल गांधी के बयान से शर्मिंदा हुआ: जेटली

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली.

खास बातें

  • अरुण जेटली ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
  • राहुल गांधी ने अमेरिका में दिया था बयान
  • जेटली ने कहा, कांग्रेस ने गरीबों को गरीबी में रखा
अहमदाबाद:

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अमेरिका में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की वंशवादी टिप्पणी के लिए उनकी आलोचना करते हुए कहा कि इस बयान की वजह से वह शर्मिंदा हुए. गुजरात के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारी जेटली ने राहुल गांधी को निशाना बनाते हुए कहा, 'कांग्रेस के बारे में क्या कहें? उस दिन मैं शर्मिंदा हुआ जब उन्होंने अमेरिका में कहा कि वंशवाद इस देश के स्वभाव में है. भारत के नेता सिर्फ पारिवारिक वंश से ही आ सकते हैं और कहीं से नहीं.

यह भी पढ़ें : आर्थिक सुस्ती के बीच अरुण जेटली ने की बैठक, जीडीपी में गिरावट के कारण पर हुई चर्चा

VIDEO:राहुल गांधी का अमेरिका दौरा : कांग्रेस समर्थकों को हैं उम्मीदें
राहुल चाहते तो पीएम बन सकते थे : अखिलेश प्रताप सिंह उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने वोटों के लिए गरीबों को गरीबी में रखा. जेटली ने भाजपा की गुजरात इकाई की कार्यकारिणी समिति में कहा, वे दावा करते हैं कि गरीब लोग कांग्रेस पार्टी को वोट देते हैं. यही कारण है कि कांग्रेस ने गरीबों को गरीबी में रखा. उनकी यही राजनीति है. उन्होंने कहा कि उनकी नजर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी उपलब्धि भाजपा और गरीबों के बीच जुड़ाव स्थापित करना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com