NDTV Khabar

केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर राहुल गांधी ने पूछा- किस बात पर सेलिब्रेशन

राहुल ने ट्वीट कर कहा ' युवा नौकरी पाने के लिए संघर्ष रहे हैं, किसान खुदकुशी कर रहे हैं और जवान सीमा पर शहीद हो रहे हैं. सरकार आखिर किस बात पर जश्न मना रही है'.

3120 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर राहुल गांधी ने पूछा- किस बात पर सेलिब्रेशन

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

खास बातें

  1. 26 मई से बीजेपी मनाएगी 'मोदी फेस्ट'
  2. राहुल ने पूछा तीन सालों में किए गए किस काम पर खुशी मना रही है बीजेपी
  3. राहुल ने कहा कि असफल हो गई है केंद्र सरकार
नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से पूछा है कि तीन सालों में किए गए किस काम पर वह खुशी मना रही है.  इन तीन सालों में 'वादाखिलाफी' और 'अकर्मण्यता' के सिवाए कुछ नहीं हुआ है. राहुल गांधी ने किसानों के खुदकुशी के मुद्दे और बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि पिछली तीन सालों में जनादेश के साथ धोखा हुआ है जिसके दम पर बीजेपी सत्ता में आई थी. राहुल ने ट्वीट कर कहा ' युवा नौकरी पाने के लिए संघर्ष रहे हैं, किसान खुदकुशी कर रहे हैं और जवान सीमा पर शहीद हो रहे हैं. सरकार आखिर किस बात पर जश्न मना रही है'.

 


इसके बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष ने एक और ट्ववीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि तीन सालों में वादाखिलाफी और जनमत के साथ धोखा हुआ है. राहुल गांधी इससे पहले भी नौकरी के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि हर साल 1 करोड़ नौकरियां देने का वादा करने वाली केंद्र सरकार असफल हो गई है.  

 

 


26 मई से बीजेपी मनाएगी 'मोदी फेस्ट'
गौरतलब है कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल  पूरे होने पर बीजेपी 'मोदी फेस्ट'  मनाने का ऐलान किया है. इस कार्यक्रम की शुरुआत 26 मई को गुवाहाटी में खुद पीएम मोदी करेंगे जिसके तहत कई  तरह के कार्यक्रम और जनसभाएं आयोजित की जाएंगी. यह कार्यक्रम पूरे देश में आयोजित किए जाएंगे. योजना के मुताबिक देश के हर जिले में कम से कम एक कार्यक्रम जरूर किया जाएगा. 

 


आपको बता दें कि केंद्र सरकार इस समय पूरी तरह से चुनावी मूड में है. एक ओर जहां बीजेपी और सरकार के सामने है वहीं लोकसभा चुनाव में भी अब दो साल ही बचा है. पार्टी पूरी ताकत से चुनाव की तैयारी जुटी हुई है.

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर पास आ रहे है विपक्षी दल बीजेपी के लिए सरदर्द साबित हो सकते हैं यही वजह है कि बीजेपी पहले से ही अपनी तैयारियों को पुख्ता करने में जुटी है. 26 मई से शुरू होने वाले 'मोदी फेस्ट' में केंद्र सरकार की उपलब्धियों का प्रचार किया जाएगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement