NDTV Khabar

राहुल की ताजपोशी से जुड़ी खास बातें और दिलीप कुमार क्यों नहीं मना रहे हैं जन्मदिन, पढ़ें- अब तक की 5 बड़ी खबरें

दूसरी ओर क्रिकेट की दुनिया में महेंद्र सिंह धोनी ने साबित कर दिया कि क्यों है उनकी बाज सी नजर. वहीं अभिनेता दिलीप कुमार आज 95 साल के हो गए हैं लेकिन वह इस बार अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं. पढ़ें- अब तक की 5 बड़ी खबरें

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल की ताजपोशी से जुड़ी खास बातें और दिलीप कुमार क्यों नहीं मना रहे हैं जन्मदिन, पढ़ें- अब तक की 5 बड़ी खबरें

अभिनेता दिलीप कुमार आज 95 साल के हो गए हैं.

नई दिल्ली:

राहुल गांधी की ताजपोशी पर आज औपचारिक मुहर लग जाएगी वहीं गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार चरम पर होगा. दूसरी ओर क्रिकेट की दुनिया में महेंद्र सिंह धोनी ने साबित कर दिया कि क्यों है उनकी बाज सी नजर. वहीं अभिनेता दिलीप कुमार आज 95 साल के हो गए हैं लेकिन वह इस बार अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं. पढ़ें- अब तक की 5 बड़ी खबरें

राहुल की 'ताजपोशी' पर आज लगेगी मुहर : बड़ा सवाल- गुजरात चुनाव के बीच ही क्यों लिया गया फैसला, 10 बड़ी बातें
कांग्रेस में जिस बात की चर्चा काफी सालों से हो रही थी आज उस पर औपचारिक मुहर लग जाएगी. राहुल गांधी को आज कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया जाएगा. राहुल गांधी ने 4 दिसंबर को इस पद के चुनाव में नामांकन किया था. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में एनकाउंटर, सुरक्षा बलों ने मार गिराए तीन आतंकी
सुरक्षाबलों ने कश्मीर में तीन पाकिस्तानी आतंकी को मार गिराया है. सुरक्षाबलों को रविवार खबर मिली थी कि बारामुला के हंदवाड़ा के उनीसू में तीन आतंकी हो सकते हैं. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)


नाबालिग अभिनेत्री से फ्लाइट में छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस आज कोर्ट में करेगी पेश
 नाबालिग अभिनेत्री से फ्लाइट में छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. मुंबई पुलिस ने रविवार रात को आरोपी को गिरफ्तार किया है. आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.  (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)


फिर सही साबित हुई धोनी की 'बाज की नजर', लोग बोले- दिल जीत लिया माही
श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में भले ही टीम इंडिया 7 विकेट से हार गई हो. लेकिन धोनी ने फैन्स का दिल जीत लिया. उन्होंने न सिर्फ 65 रन की शानदार रन की पारी खेली. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

टिप्पणियां

Dilip Kumar Birthday : इस बार जन्मदिन नहीं मना रहे हैं दिलीप साब, ये है वजह
आज दिलीप साहब 94 साल के हो गए हैं और 95वें में कदम रख दिया है. लेकिन उनके चाहने वालों के लिए दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने ट्विटर पर एक संदेश दिया है. ( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें )

वीडियो : अभिनेता पंकज त्रिपाठी से खास मुलाकात
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement