NDTV Khabar

राहुल को भारत से अधिक इटली से प्यार, संकट की घड़ी में ननिहाल भाग जाते हैं: योगी आदित्यनाथ

भारतीय जनता पार्टी की गुजरात गौरव यात्रा में शामिल हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भारत से अधिक इटली से प्यार है.

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल को भारत से अधिक इटली से प्यार, संकट की घड़ी में ननिहाल भाग जाते हैं: योगी आदित्यनाथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात में भाजपा के चुनाव प्रचार में शामिल हुए (फाइल फोटो)

अहमदाबाद: भाजपा के अधिकांश नेता राहुल गांधी को लक्ष्य बनाकर वार कर रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी की गुजरात गौरव यात्रा में शामिल हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भारत से अधिक इटली से प्यार है. वह संकट की घड़ी में देश को छोड़ इटली चले जाते हैं.
 
गुजरात के जनपद वलसाड में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री को योगी ने कहा कि गुजरात के विकास का सारा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है. ऐसे विकास पुरुष के बारे में राहुल गांधी जगह-जगह पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. वह संकट की घड़ी में देश को छोड़ विदेश भाग जाते हैं. 

उन्होंने कहा कि जब गुजरात में बाढ़ आती तो राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं. देश के किसी अन्य राज्य के साथ ही जब गुजरात में कोई विपदा आती है तो वो दिखाई नहीं देते. उन्होंने कहा कि जिन्हें अपने देश पर गौरव तथा संकट की अनुभूति न हो उनसे क्या उम्मीद करें.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पिता के पिता अमेठी तथा दादी रायबरेली से सांसद रहे. ये लोग बाद में देश के प्रधानमंत्री भी रहे. इनका क्या योगदान है, यह कोई बता नहीं पाएगा. इनके परिवार ने सिर्फ दबाव की राजनीति की. योगी ने कहा कि मनमोहन सिंह जब देश के प्रधानमंत्री थे, तो गांधी परिवार की तरफ देखते थे कि अब क्या बोलना है. उन्होंने लोगों से अपील की कि विकास की गौरव गाथा को आगे ले जाएं.

 (इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement