NDTV Khabar

राहुल 4 साल का हिसाब मांग रहे हैं, पहले बताएं कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया : शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार के चार साल के कामकाज का हिसाब मांग रहे हैं, जबकि देश जानना चाहता है कि कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल 4 साल का हिसाब मांग रहे हैं, पहले बताएं कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया : शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह. (फाइल फोटो)

गाजियाबाद: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार के चार साल के कामकाज का हिसाब मांग रहे हैं, जबकि देश जानना चाहता है कि कांग्रेस ने 50 सालों में क्या किया. शाह ने कहा कि उनकी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार की प्राथमिकता देश की सीमाओं को सुरक्षित करना और कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति के तहत आतंकवाद से सख्ती से निपटना है.

यह भी पढ़ें : नकदी की कमी को लेकर राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, पीएम ने सिर्फ नीरव मोदी को 'अच्छे दिन' दिखाए

भाजपा अध्यक्ष यहां एक निजी संस्थान में पार्टी के महिला मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन सत्र को संबोधित कर रहे थे. किसी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि जब हमारा 'दुश्मन' उस घटना को भूल गया जिसमें सीमा पर उसकी सेना द्वारा हमारे जवानों का सिर कलम कर दिया गया था तब भारत ने उस घटना का बदला लेने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, यह 'बेटी बचाओ, खुद मारे जाओ' का मामला

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुये उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पूछते हैं कि मोदी सरकार ने चार सालों में क्या किया? देश यह जानना चाहता है कि कांग्रेस ने अपने शासन वाले 50 सालों में क्या किया. भाजपा सरकार युवाओं को स्वरोजगार देने के लिये उन्हें कर्ज उपलब्ध करा रही है. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल इस पर 'पकौड़ों' की बात करते हुये निशाना साधते हैं. कोई भी काम जिसमें कठिन परिश्रम शामिल हो उसे गरिमापूर्ण माना जाता है. उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती सरकार भ्रष्टाचार में डूबी थी.

टिप्पणियां
VIDEO : पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज


शाह ने कहा कि भारत आने वाले वर्षों में जलवायु परिवर्तन सम्मेलन का नेतृत्व करेगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement