राहुल ने पीटर से कहा था 'शीना को इंद्राणी से खतरा है' : सीबीआई

राहुल ने पीटर से कहा था 'शीना को इंद्राणी से खतरा है' : सीबीआई

शीना बोरा की तस्वीर

नई दिल्ली:

राहुल मुखर्जी ने अपनी प्रेमिका शीना बोरा की हत्या से करीब एक साल पहले एक ईमेल में अपने पिता को बताया था कि वह भी अपनी सौतेली मां इंद्राणी से जान के खतरे का सामना कर रहा है। हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई ने पूरक आरोप पत्र में इस बातचीत को शामिल किया है, जिसमें उल्लेख किया गया है कि पीटर को पता था कि उसकी पत्नी इंद्राणी ने उनके बेटे राहुल और अपनी बेटी शीना को धमकियां दी थी।

शीना इंद्राणी और उसके पहले पति की संतान थी। सीबीआई ने कहा कि खतरे का सामना कर रहे शीना और राहुल ने सभी मेल, मैसेज और दस्तावेज सुरक्षित रखने के लिए उनका बैक अप रखा था। 13 अप्रैल, 2011 के एक ईमेल में राहुल ने पीटर से कहा था कि कई मौकों पर हमें इंद्राणी से धमकियां मिली हैं। मैंने मेल, बातचीत और मैसेज सहित सभी दस्तावेज सुरक्षित रखकर अपनी और शीना की हिफाजत कर ली है। राहुल ने लिखा था कि शीना या मुझे कुछ भी होने पर इन दस्तावेजों को सार्वजनिक कर दिया जाएगा।

सीबीआई ने आरोप लगाया है कि पीटर शीना की हत्या की साजिश में सक्रियता से लिप्त हैं। इंद्राणी, उसके दूसरे पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय पर हत्या की साजिश का आरोप है और तीनों को सीबीआई गिरफ्तार कर चुकी है। राहुल ने पीटर से यह भी कहा था कि वह निश्चित नहीं है कि उसके पिता के फोन से आ रहे मैसेज असल में उन्होंने ही भेजे हैं या नहीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल ने अपने पिता पीटर पर शीना को मेल भेजने के लिए इंद्राणी और खन्ना की बेटी विधि के ईमेल खाते का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया था। उसने मेल में कहा था कि कृपया याद रखें कि आपने खुद विधि के ईमेल खाते से ईमेल भेजकर और जब शीना इंद्राणी से स्पष्टीकरण चाह रही थी, तब विधि को फोन थमाकर इन सबमें उसे शामिल किया है।