सोनिया ने दिलाया भरोसा, जल्द अमेठी आएंगे राहुल गांधी

अमेठी में क्षेत्रीय कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के 'लापता' होने से जुड़े पोस्टर लगाए जाने को लेकर जारी चर्चा के बीच उनकी मां एवं पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज कहा कि राहुल जल्द ही अमेठी आएंगे।

पिछले दिनों बछरावां में रेल हादसे में मारे गए किसान नेता मोहम्मद अयूब के परिजन से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत में राहुल के बारे में पूछे जाने पर सोनिया ने कहा, 'राहुल और प्रियंका बहुत जल्द आपके बीच आएंगे। अमेठी और रायबरेली की जिम्मेदारी हमारी है। यह हमारा परिवार और घर है।'

गौरतलब है कि संसद के गत बजट सत्र से ऐन पहले छुट्टी लेकर विदेश गए राहुल के बारे में अमेठी के रेलवे स्टेशन, बस अड्डे तथा बाजारों में अनेक पोस्टर और पर्चे चिपकाए गए थे, जिनमें उन्हें 'लापता' बताते हुए उनका पता बताने वाले को इनाम देने की बात कही गई थी। पोस्टर में अमेठी की जनता की 10 प्रमुख समस्याओं का जिक्र भी किया गया था।

रायबरेली से सांसद सोनिया ने नए भूमि अधिग्रहण कानून के बारे में पूछने पर कहा कि इस पर सरकार से बात की गयी है और आगे भी बात की जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले सोनिया पूरे कुम्हारन और ब्रहममनि सराय महेशा गांवों में गयीं और ट्रेन हादसे तथा हाल में हुई बेमौसम बारिश के कारण फसल बरबाद होने से परेशान किसान परिवारों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि किसानों की फसल बरबादी पर उन्हें समुचित मुआवजा जल्दी मिले, इसके लिए भी सरकार से बात करूंगी।