NDTV Khabar

दिल्ली-एनसीआर में बारिश, मौसम हुआ सुहावना, दफ्तर जाने वालों को दिक्कत

रविवार को भी दिल्ली के कुछ हिस्सों में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से नीचे दर्ज किया गया था. वहीं, कुछ हिस्सों में बारिश भी हुई थी.

219 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली-एनसीआर में बारिश, मौसम हुआ सुहावना, दफ्तर जाने वालों को दिक्कत

दिल्ली-एनसीआर में बारिश से मौसम हुआ सुहाना

खास बातें

  1. दिल्ली-एनसीआर में हो रही रात से बारिश
  2. बारिश के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली
  3. ऑफिस जाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

दिल्ली-एनसीआर में आज बारिश हो रही है, जिसके कारण मौसम सुहाना हो गया है. वहीं दफ्तर जाने वालों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. रविवार को भी दिल्ली के कुछ हिस्सों में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से नीचे दर्ज किया गया था. वहीं, कुछ हिस्सों में बारिश भी हुई थी.  मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया था कि रविवार को सफदरजंग वेधशाला ने अधिकतम 36.3 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया. यह तापमान सामान्य से चार डिग्री कम है. वहीं पालम, लोधी रोड, रिज और आयानगर वेधशाला ने अधिकतम तापमान क्रमश: 39.7 डिग्री सेल्सियस, 35 डिग्री सेल्सियस, 35.8 डिग्री सेल्सियस और 37.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया.

रविवार को शहर का न्यूनतम तापमान 22.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो कि इस मौसम के औसत तापमान से चार डिग्री सेल्सियस नीचे है. पिछले 24 घंटे में सुबह 8 बजकर 30 मिनट तक 11.9 मिमी दर्ज की गई. वहीं मौसम में नमी का स्तर 87 फीसदी से लेकर 45 फीसदी तक रहा. मौसम विभाग के अधिकारी ने सोमवार के लिए आकाश में बादल छाने सहित बारिश और आंधी का अनुमान लगाया था और बताया कि अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 37 डिग्री सेल्सियस और 25 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. (इनपुट्स भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement