NDTV Khabar

गुवाहाटी एयरपोर्ट की छत से ‘झरने' का नजारा, घंटों परेशान होते रहे यात्री

गुवाहाटी से हवाई यात्रा करने वाले मुसाफिरों को लेकर एयरपोर्ट प्रशासन की लापरवाही उस वक्त उजागर हो गई, जब यहां मूसलाधार बारिश के बाद हवाईअड्डे की सीलिंग टूट गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुवाहाटी एयरपोर्ट की छत से ‘झरने' का नजारा, घंटों परेशान होते रहे यात्री

गुवाहाटी एयरपोर्ट की छट से झरने की तरह बहने लगा पानी

खास बातें

  1. गुवाहाटी एयरपोर्ट का छत अचानक बना ‘झरना’
  2. घंटों परेशान होते रहे यात्री
  3. बारिश के बाद एयरपोर्ट के छत की सीलिंग टूट गई
गुवाहाटी: गुवाहाटी से हवाई यात्रा करने वाले मुसाफिरों को लेकर एयरपोर्ट प्रशासन की लापरवाही उस वक्त उजागर हो गई, जब यहां मूसलाधार बारिश के बाद हवाईअड्डे की सीलिंग टूट गई. सीलिंग टूटने के बाद बारिश का पानी झरने की तरह बहने लगा. यही नहीं, यात्री प्रतीक्षालय क्षेत्र में भी बारिश का पानी बहने लगा, जिससे यात्री काफी परेशान हुए. बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट के छत की सीलिंग को बनाया गया था. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. हालांकि, इससे विमानों का परिचालन बाधित नहीं हुआ. हवाईअड्डा के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा के प्रबंधक पी. के. तैलोंग ने बताया कि रात करीब पौने नौ बजे से रात 10 बजे तक मूसलाधार बारिश हुई, जिस कारण हाल में यात्री प्रतीक्षालय के विस्तारित छत के जरिये वहां पानी जमा हो गया.

यह भी पढ़ें: असम में भर्ती घोटाला: बीजेपी सांसद आरपी शर्मा की बेटी गिरफ़्तार

टिप्पणियां
तैलोंग ने बताया, ‘‘हमने हाल में इसके छत का विस्तार किया था और इस तरह की यह एक शुरुआती समस्या है. मैं वहां मौजूद था और तत्काल इससे निपट लिया गया.’’ यात्रियों ने दावा किया कि वे बारिश के पानी में पूरी तरह भीग गये थे और उनमें से कई लोगों को अपने सामान के साथ वहां से हटना पड़ा. यह पूछे जाने पर कि क्या सामान जांच करने वाली एक्स-रे मशीनों को कोई नुकसान पहुंचा, इस पर अधिकारी ने बताया कि किसी मशीन को नुकसान नहीं पहुंचा. 

यह भी पढ़ें: असम: उल्फा (आई) उग्रवादियों के साथ मुठभेड़ में पुलिस अधिकारी की मौत
 
हवाईअड्डा प्रबंधक ने बताया, ‘‘बीती रात सभी विमानों का परिचालन उनके निर्धारित समय पर हुआ.”


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement