राज ठाकरे का दावा- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भारत लौटने की कोशिश में, केंद्र सरकार चुनाव में पीटेगी ढिंढोरा

राज ठाकरे ने यह बात अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के लॉन्च के दौरान के लोगों के एक समूह को संबोधित कर रहे थे.

राज ठाकरे का दावा-  अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भारत लौटने की कोशिश में, केंद्र सरकार चुनाव में पीटेगी ढिंढोरा

दाऊद इब्राहिम (फाइल फोटो )

खास बातें

  • राज ठाकरे का बड़ा दावा
  • दाऊद लौटना चाहता है भारत
  • केंद्र सरकार से कर रहा है बातचीत
मुंबई:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने दावा किया कि भगोड़ा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भारत लौटने की कोशिश कर रहा है और वह इस संबंध में केंद्र से बातचीत कर रहा है. वहीं केंद्र सरकार उसकी वापसी का श्रेय लेना चाहती है. राज ठाकरे ने यह बात अपने आधिकारिक फेसबुक पेज के लॉन्च के दौरान के लोगों के एक समूह को संबोधित कर रहे थे.

पढ़ें : जब ‘दाऊद इब्राहिम’ को पड़ी मार तो ‘हसीना पारकर’ के निकल आए आंसू

उन्होंने कहा, 'दाऊद अब विकलांग हो गया है. वह भारत लौटने को इच्छुक है और वह इस संबंध में केंद्र से बातचीत भी कर रहा है. सरकार उसे आम चुनाव से पहले लाएगी और उसका श्रेय लेने की कोशिश करेगी. मैं कोई मजाक नहीं कर रहा है बल्कि यह सच्चाई है जिसे आप बाद में एहसास करेंगे.' उन्होंने कहा, 'जब वह भारत लौटने को राजी हो जाएगा तब नरेंद्र मोदी सरकार इसका ढिंढोरा पीटेगी. यह भाजपा का एक राजनीतिक कदम होगा.'

वीडियो : पाकिस्तान में छुपा है दाऊद

आपको बता दें कि दाऊद इब्राहिम मुंबई बम धमाकों का आरोपी है और उस घटना के बाद से वह भारत छोड़कर फरार हो गया था. अब वह पाकिस्तान में छुपा हुई है और भारत की एजेंसियां काफी सालों से पकड़ने की कोशिश कर रही हैं. पिछले ही हफ्ते ही लंदन में जब दाऊद की प्रॉपर्डी सील किए जाने के मामले में जब केंद्रीय मंत्री वीके सिंह से सवाल पूछा गया तो उन्होंने संकेत देते हुए कहा कि 'बहुत कुछ हो रहा है. हम सिर्फ दाऊद के बारे में ही नहीं बात करेंगे. हम किसी भी अपराधी को छोड़ेंगे नहीं.

इनपुट : भाषा


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com