राज ठाकरे का दावा, बोले- मेरे पास दिल्ली से फोन आया, मोदी सरकार ओवैसी के साथ मिलकर रच रही है दंगों की साजिश

राज ठाकरे ने दावा किया है कि केंद्र सरकार असदुद्दीन ओवैसी की मदद से राम मंदिर के मुद्दे पर दंगों की साजिश रच रही है.

राज ठाकरे का दावा, बोले- मेरे पास दिल्ली से फोन आया, मोदी सरकार ओवैसी के साथ मिलकर रच रही है दंगों की साजिश

राज ठाकरे ने कहा कि उनके पास दिल्ली से फोन आया है.

मुंबई:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने दावा किया है कि केंद्र सरकार असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलमीन (एआईएमआईएम) की मदद से राममंदिर के मुद्दे पर दंगों की साजिश रच रही है. ठाकरे ने यह सनसनीखेज आरोप सोमवार रात यहां पार्टी की एक रैली में लगाते हुए कहा, ‘‘केंद्र सरकार राममंदिर के मुद्दे पर एआईएमआईएम के साथ मिलकर दंगे भड़काने की कोशिश कर सकती है''. उन्होंने कहा, ‘‘मुझे दिल्ली से किसी ने फोन पर बताया कि केंद्र सरकार राममंदिर के मुद्दे पर दंगों की साजिश रच रही है और वह इसके लिये एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की मदद चाह रही है'.

हिंदी में बोले राज ठाकरे: यूपी-बिहार के लोग अपने नेताओं से पूछें क्यों विकास में पिछड़ा है उनका राज्य

राज ठाकरे ने कहा, ‘‘मुझे लगता है यह बेहद गंभीर है. केंद्र सरकार के पास अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में दिखाने लायक कोई ठोस काम नहीं है. उनके पास दंगे भड़काने के अलावा कोई विकल्प नहीं है'. ठाकरे ने कहा,‘यद्यपि मैं (अयोध्या में) राममंदिर निर्माण का समर्थन करता हूं, लेकिन मैं इस बात पर जोर नहीं दे रहा हूं कि अगले साल आम चुनावों से पहले ही इसका निर्माण हो. अगर चुनावों के बाद मंदिर बनाया जाता है तो मुझे कोई परेशानी नहीं है'. हालांकि ठाकरे ने दिल्ली से फोन करने वाले का नाम नहीं बताया. 

राज ठाकरे ने कुत्ते से की शिवसेना की तुलना, मोदी सरकार को भी लताड़ा

ठाकरे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मुंबई से एआईएमआईएम विधायक वारिस पठान ने पुलिस से कहा कि वह मनसे प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई शुरू करे. उन्होंने कहा, ‘मुंबई पुलिस को ठाकरे को हिरासत में लेना चाहिए. अगर उनके पास इतनी महत्वपूर्ण जानकारी है तो उन्हें इसे पुलिस से साझा करना चाहिए'. शिवसेना ने मनसे प्रमुख पर दंगों को लेकर उनके दावों पर ताना मारा. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा,‘राममंदिर को लेकर कोई दंगे नहीं होंगे. यदि किसी के पास सूचना है (कि दंगों की योजना बनायी जा रही है), उसे पुलिस को सूचित करना चाहिए'.  

राज ठाकरे ने कहा, मुंबई में बुलेट ट्रेन की एक भी ईंट नहीं रखने देंगे


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com