गठबंधन की अटकलों के बीच मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात

कथित रूप से राज ठाकरे ने अपने चचेरे भाई और मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीजेपी से गठबंधन तोड़ने के बाद ही भाजपा से बातचीत शुरू कर दी थी.

गठबंधन की अटकलों के बीच मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात

महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने महाराष्‍ट्र में विपक्ष के नेता व पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) से मंगलवार की शाम मुलाकात की. गौरतलब है कि मनसे (MNS) और बीजेपी (BJP) के बीच संभावित गठबंधन की अटकलों का बाजार गर्म है ऐसे में इस मुलाकात को महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है. कथित रूप से राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने अपने चचेरे भाई और मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीजेपी से गठबंधन तोड़ने के बाद ही भाजपा से बातचीत शुरू कर दी थी. सूत्रों के अनुसार राज ठाकरे अपनी पार्टी के झंडे का नीला रंग भी बदलकर भगवा करने जा रहे हैं.

पिछले लोकसभा चुनवों तक खुलकर बीजेपी पर हमलावर रहे राज ठाकरे के इस कदम को महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है.

CAA पर जारी विवाद के बीच राज ठाकरे का बड़ा बयान, बोले- अवैध प्रवासियों को...

राज ठाकरे के प्रचार अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह उनके निशाने पर रहे और रैलियों में अपनी बात को साबित करने के लिए उन्‍होंने मल्टिमीडिया प्रेजेंटेशनों का भी सहारा लिया था.

तीन दशक से भी ज्‍यादा समय तक साथ रहे शिवसेना और बीजेपी के बीच पिछले साल अक्‍टूबर में हुए विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता में साझेदारी को लेकर अलगाव आ गया था जिसके बाद दोनों के रास्‍ते अलग हो गए थे.

VIDEO: EVM पर राज ठाकरे का मोर्चा, कांग्रेस-एनसीपी भी आए साथ

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com