NDTV Khabar

राज ठाकरे ने  केंद्र सरकार के खिलाफ दिया नया नारा, कहा- हमें चाहिए ‘मोदी मुक्त भारत’

ठाकरे ने कहा कि मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले की अगर जांच कराई गई तो यह देश की आजादी के बाद सबसे बड़े घोटाले के तौर पर सामने आएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राज ठाकरे ने  केंद्र सरकार के खिलाफ दिया नया नारा, कहा- हमें चाहिए ‘मोदी मुक्त भारत’

राज ठाकरे की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना( मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि हमें 2019 तक ‘मोदी मुक्त भारत’ बनाना है. मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही. इस मौके पर ठाकरे ने कहा कि देश नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के झूठे वादों से ऊब चुका है. हमें ‘मोदी मुक्त भारत’ बनाने के लिए भाजपा नेतृत्व वाली राजग सरकार को सत्ता से हटाना होगा और इसके लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना चाहिए.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र नव-निर्माण सेना ने राज्य में सभी बैंकों से कहा, मराठी भाषा में भी हो लेनदेन 

मनसे प्रमुख ने कहा कि भारत को पहली बार आजादी 1947 में, दूसरी बार 1977 में ( आपातकाल के उपरांत हुए चुनाव के बाद) मिली थी. लेकिन 2019 में जब हम भारत को ‘ मोदी मुक्त’बनाएंगे तब हमारे देश को तीसरी बार आजादी मिलेगी. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले की अगर जांच कराई गई तो यह देश की आजादी के बाद सबसे बड़े घोटाले के तौर पर सामने आएगा. गौरतलब है कि इस दौरान ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार द्वारा अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन पर उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि करने के फैसले पर भी सवाल उठाए.


टिप्पणियां

VIDEO: बुलेट ट्रेन को लेकर दिया विवादित बयान.

उन्होंने कहा कि श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंग में लपेटा जाए. राज ठाकरे ने अंदेशा जताया कि मीडिया ने नीरव मोदी- पंजाब नेशनल बैंक घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सरकार के इशारे पर अभिनेत्री की अंत्येष्टि को इतने जोर शोर से दिखाया. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement