NDTV Khabar

कोर्ट में गाय की पेशी के बाद जज ने सुनाया फैसला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

ओम प्रकाश और श्याम सिंह के बीच गाय के मालिकाना हक को लेकर 2018 से ही विवाद चल रहा था जिसकी वजह से गाय को कोर्ट में पेश होना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोर्ट में गाय की पेशी के बाद जज ने सुनाया फैसला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

कोर्ट में पेश हुई गाय

खास बातें

  1. जोधपुर की लोकल कोर्ट में शनिवार को एक गाय को पेश किया गया
  2. गाय के मालिकाना हक को लेकर विवाद चल रहा था
  3. ओम प्रकाश के पक्ष में आया कोर्ट का फैसला
राजस्थान:

जोधपुर की लोकल कोर्ट में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कोर्ट में शनिवार को एक गाय को पेश किया गया क्योंकि उसके मालिकाना हक को लेकर विवाद चल रहा था. वकील ने बताया, 'ओम प्रकाश और श्याम सिंह के बीच गाय के मालिकाना हक को लेकर 2018 से ही विवाद चल रहा था. आज कोर्ट ने कहा, 'पेश किए गए सभी साक्ष्यों के मुताबिक गाय को ओम प्रकाश के हवाले कर दिया जाए.' इससे पहले महाराष्ट्र के पुणे जिले से भी इसी तरह का हैरान करने वाला विवाद सामने आया था जहां एक महिला ने मुर्गे की बांग से परेशान होकर थाने में शिकायत थी. 

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: इस शख्स के पीछे पड़ गया मुर्गा, ऐसे छुड़ाया पीछा, वायरल हुआ VIDEO


महाराष्ट्र के पुणे जिले में मुर्गे की बांग एक महिला को इस कदर नागवार गुजरी थी कि वह मुर्गे और उसके मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंच गई थी. अधिकारी ने बताया था कि महिला ने समर्थ थाने में शिकायत देकर कहा था कि उसके घर के सामने वाले घर में रोजा सुबह मुर्गा बांग देता है, जिससे उनकी नींद में खलल पड़ता है. अधिकारी ने बताया था, 'हमें महिला की शिकायत मिली है. जब हमने जांच की तो पता चला कि वह उस घर में नहीं रहती है. यह घर उसकी बहन का है. वह अपनी बहन के घर कुछ दिनों के लिए आई थी और शिकायत देने के बाद वहां से चली गई.' उन्होंने बताया था कि इस बाबत अबतक कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement