NDTV Khabar

रात को लड़की के कपड़े पहन घूम रहा था कश्मीरी स्टूडेंट, लोगों ने बच्चा चोर समझ पीटा

राजस्थान के अलवर में ऐसी घटना हुई, जिससे हर कोई हैरान है. अलवर जिले के नीमराणा कस्बे में बीती रात एक कश्मीरी छात्र लड़की के कपड़े पहन कर घूम रहा था. उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रात को लड़की के कपड़े पहन घूम रहा था कश्मीरी स्टूडेंट, लोगों ने बच्चा चोर समझ पीटा

रात को लड़की के कपड़े पहन घूम रहा था कश्मीरी स्टूडेंट, लोगों ने पीटा.

राजस्थान के अलवर में ऐसी घटना हुई, जिससे हर कोई हैरान है. अलवर जिले के नीमराणा कस्बे में बीती रात एक कश्मीरी छात्र लड़की के कपड़े पहन कर घूम रहा था. उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यह छात्र एक निजी कॉलेज में बीटेक फाइनल ईयर में पढ़ रहा है और तीन साल से नीमराणा में रह रहा था. वेश बदलकर कश्मीरी युवक के घूमने के बाद जहां पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है. इधर लड़के की शिकायत पर पीटने वालों के खिलाफ नीमराना थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

होटल के Ladies Toilet में पहुंच सो गया भालू, देखते ही चीख पड़ीं लड़कियां, देखें VIDEO

वहीं खुफिया जांच एजेंसियां भी चौकस हो गई है और पुलिस अधिकारियों ने खुफिया जांच एजेंसियों को भी इसकी सूचना दे दी है. जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर निवासी मीर फेद पुत्र अब्दुल सलाम मीर नीमराणा के एरोनॉटिक्स कॉलेज में बीटेक फाइनल ईयर का छात्र है और यह छात्र बुधवार की रात करीब 9 बजे लड़की के कपड़े सूट पजामी दुपट्टा पहनकर कस्बे के मुख्य बाजार मोतीझील में पीएनबी बैंक कृष्णा टावर के आसपास घूम रहा था. वह बाजार स्थित एटीएम में भी घुसा था.


3 साल की बच्ची पहुंची Beer Bar, मांगी ऐसी चीज कि देखते रह गए लोग, देखें VIDEO

वहां से निकलते हुए लोगों ने देख लिया और बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया और बिजली के पोल से बांध दिया और बच्चा चोर समझ कर मारपीट कर दी. इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कश्मीरी युवक को थाने ले आई और पूछताछ की. कॉलेज प्रशासन और छात्रों को बुलाकर उनसे 25 साल के कश्मीरी छात्र मीर फेद के बारे में जानकारी जुटा रही है.

मलबे में दब गए थे कुत्ते के पिल्ले, रोती रही मां तो शख्स ने ऐसे निकाला बाहर, देखें VIDEO

पुलिस को उसकी बात झूठी लग रही हैं. वो अलग-अलग तरीके के बयान दे रहा है. पुलिस ने बताया कि पहले तो उसने बताया कि बाजार में घूम रहा था तभी दो लड़के बाइक पर आए और लड़की के कपड़े दिए जिसे उसे पहन लिए. उसके पास जो स्कार्फ मिला है वो कश्मीरी है. अभी तक पूछताछ के दौरान वह ये नहीं बता पाया कि आखिर वह महिलाओं के कपड़े पहनकर क्यों घूम रहा था. इसलिए उस पर शक है.

Teachers' Day 2019: जब शाकाहारी सर्वपल्ली राधाकृष्णन की थाली में चीनी नेता ने डाल दिया नॉन-वेज और फिर...

टिप्पणियां

ये कश्मीरी स्टूडेंट एक पीजी में रहता था. पुलिस ने हिरासत में लेकर उसके कमरे की तलाशी ली. पुलिस उसके मोबाइल और लैपटॉप को खंगाल रही है. सोशल मीडिया अकाउंट की भी जांच की जा रही है पुलिस इस बात की जानकारी हासिल कर रही है कि कहीं यह राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त तो नहीं है.

नीमराना थाने के सब इंस्पेक्टर अजय सिंह शेखावत ने बताया कि अभी भीड़ द्वारा मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया. छात्र के परिवारजन भी आ गए हैं. जब तक पूछताछ में संतुष्ट नही होंगे तब तक छात्र को छोड़ा नही जाएगा. अभी वह यह नही बता पाया कि महिलाओं के कपड़े पहनकर क्यो घूम रहा था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement