NDTV Khabar

BSP विधायक का पार्टी प्रमुख मायावती पर सनसनीखेज आरोप, 'ज्यादा पैसे देने वालों को मिलता है टिकट', देखें VIDEO

राजस्थान (Rajasthan) में बसपा के एक विधायक ने पार्टी प्रमुख मायावती (Mayawati) पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BSP विधायक का पार्टी प्रमुख मायावती पर सनसनीखेज आरोप, 'ज्यादा पैसे देने वालों को मिलता है टिकट', देखें VIDEO

बसपा प्रमुख मायावती. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बसपा विधायक का मायावती पर बड़ा आरोप
  2. पार्टी में ज्यादा पैसे देने वालों को मिलता है टिकट
  3. आरोप लगाने वाले विधायक राजस्थान से बसपा विधायक हैं
नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) में बसपा के एक विधायक ने पार्टी प्रमुख मायावती (Mayawati) पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. राजस्थान से बहुजन समाज पार्टी (BSP) के विधायक राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने आरोप लगाया कि उनकी पार्टी में जो ज्यादा पैसे देता है उसे टिकट मिलता है. राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने आरोप लगाया कि पैसे से चुनाव को प्रभावित किया जा रहा है. बसपा (BSP) विधायक राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) के बयान का वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने जारी किया है. 


बसपा विधायक राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने कहा, 'हमारी पार्टी बहुजन समाज पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है. कोई और ज्यादा पैसा दे देता है तो पहले वाले का टिकट कट जाता है और दूसरे को मिल जाता है. तीसरा कोई ज्यादा पैसा दे देता है तो उन दोनों का टिकट कट जाता है. 

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, 'पैसे से चुनाव प्रभावित हो रहे हैं. गरीब आदमी चुनाव नहीं लड़ सकता. पार्टियों में टिकट के लिए पैसे का देनदेन होता है. हमारी पार्टी में भी होता है.' बता दें कि बीते साल दिसंबर में हुए चुनाव में बहुजन समाज पार्टी को 6 सीटें मिली थी. बसपा राजस्थान में कांग्रेस के साथ सरकार में शामिल है.

बता दें कि राजस्थान विधानसभा में राष्ट्रमंडल संसदीय संघ (राजस्थान शाखा) एवं लोकनीति-सीएसडीएस की संगोष्ठी के दौरान विधायक ने टिकटों के बेचे जाने का खुलासा किया. बसपा विधायक के आश्चर्यचकित बयान पर पैनल ने कोई उत्तर नहीं दिया, लेकिन पैनल सदस्यों में शामिल प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि इसका उत्तर सीधा उन्हें मायावती से लेना चाहिए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement