राजस्थान : यात्रियों से भरी बस से टच हुआ बिजली का तार, 6 की मौत, कई झुलसे

शनिवार देर रात जालौर के महेशपुर में बिजली के तार के संपर्क में आने से एक बस में आग लग गई. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई और 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

राजस्थान : यात्रियों से भरी बस से टच हुआ बिजली का तार, 6 की मौत, कई झुलसे

बस में आग लगने से 6 लोगों की मौत

खास बातें

  • राजस्थान के जालौर में बस में लगी आग
  • बस के चालक और कंडक्टर की मौत पर मौत
  • चार लोगों ने अस्पताल में तोड़ा दम
जालौर:

राजस्थान के जालौर (Jalore) जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां एक बस हादसे में छह लोगों की मौत की खबर आ रही है. शनिवार देर रात राजस्थान के जालौर के महेशपुरा में बिजली के तार के संपर्क में आने से एक बस में आग लग गई. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. गाड़ी के ड्राइवर और कंडक्टर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसा शनिवार को देर रात 10.30 बजे के आसपास हुआ.

जालौर के एडिशनल जिला कलेक्टर छगन लाल गोयल ने बताया कि यह हादसा जिला मुख्यालय के नजदीक शनिवार रात लगभग 10.30 बजे हुआ. 

बस के ड्राइवर और कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार यात्रियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

गोयल ने कहा, "हादसे में घायल हुए 17 लोगों में से सात को जोधपुर अस्पताल रेफर किया गया है. गाड़ी के चालक और कंडक्टर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, चार अन्य लोगों की अस्पताल में मौत हो गई."


जालौर बस हादसे पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दु:ख जताया है. बीजेपी ने ट्वीट किया, जालौर जिले के महेशपुरा में श्रद्धालुओं से भरी बस के बिजली की तार के चपेट में आने से कई यात्रियों की मृत्यु की अत्यंत दु:खद घटना हुई है. भाजपा परिवार इस दुर्घटना में घायल यात्रियों के जल्द ही स्वास्थ्य लाभ की कामना करता है तथा मृतकों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता है." 

वीडियो: अस्पताल में 10 मासूमों की मौत का जिम्मेदार कौन?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com